scriptलॉकडाउन में दीपिका बीता रहीं है ऐसे समय, तस्वीरें शेयर कर बतायी दिल की बात | Deepika has spent such a time in lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन में दीपिका बीता रहीं है ऐसे समय, तस्वीरें शेयर कर बतायी दिल की बात

दीपिका ने पोस्ट की थ्रोबैक पिक्चर्स
सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

नई दिल्लीMay 18, 2020 / 10:20 am

Pratibha Tripathi

dipika.jpg

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े लॉक डाऊन में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, तो कुछ सकारात्मक भी हो रहा है। जैसे हर दिन बच्चे अपने पैरेंट्स के साथ पूरा समय बिता रहे हैं, न्यू कपल्स को भी अपने जीवन साथी के साथ समय बिताने का पूरा-पूरा मौका मिला है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी- कैमरा, एक्शन, रोल से अलग हट कर सिर्फ और सिर्फ अपने हबी रणवीर सिंह के साथ वो समय बिता रही हैं।

View this post on Instagram

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जब प्रियतम के साथ प्रियतमा हो तो जाहिर है स्वाद का भी खास खयाल रखा जा रहा होगा, दीपिका रणबीर के लिए अपने हाथों से एक से एक स्वादिष्ट खाना बना रही हैं, इतना ही नहीं वो घरेलू काम भी खुद अपने हाथों से कर रही हैं, और दिन के बाकी समय में दीपिका अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर लगातार कनेक्ट रहती हैं। इसके अलावा वो अपने बीते दिनों को याद करते हुए थ्रोबैक पिक्चर्स भी पोस्ट कर रही हैं, इसी कड़ी में पहले तो आमिर खान और अपनी फैमिली की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, इसके बाद

दीपिका ने एक और खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने सफेद ड्रेस पहना है और उस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है- “हैपी संडे” ये तो मानना पड़ेगा, इस लॉक डाउन के दौर में हर दिन संडे जैसा है, लेकिन ऐक्ट्रेस ऐसे में अगर संडे को स्पेशल बना रही हैं तो ये मायने रखता है।

View this post on Instagram

Started young…🙈

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रणवीर हैं साथ फिर भी रहती हैं व्यस्त

लॉक डाउन के दौर में दीपिका अपने पति रणवीर के साथ हैं और दोनों साथ-साथ बेहतरीन समय गुजर रहे है, ऐसे में साथ बिताए कीमती समय को तस्वीरों में समेट कर वो अपने फैंस को भी साझा कर रही हैं। लेकिन एक बात है जो रणवीर को परेशान करती है, वह है दीपिका का अपने आपको व्यस्त रखना, जिससे रणवीर ने परेशान हो कर उन्हें खास नाम का तोहफा दिया है, और वह नाम है “फटफट” बिल्कुल सही सुना अपने रणवीर इन दिनों दीपिका को “फटफट” नाम से बुला रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन में दीपिका बीता रहीं है ऐसे समय, तस्वीरें शेयर कर बतायी दिल की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो