scriptDeepika Padukone और Ranbir Kapoor की थ्रोबैक तस्वीरें हो रही वायरल, फैंस को फिर है इस जोड़ी का इंतजार | deepika padukone and ranbir kapoor throwback photo viral tamasha film | Patrika News

Deepika Padukone और Ranbir Kapoor की थ्रोबैक तस्वीरें हो रही वायरल, फैंस को फिर है इस जोड़ी का इंतजार

Published: Aug 29, 2020 09:08:57 pm

Submitted by:

Neha Gupta

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की दोस्ती कई मौकों पर देखने को मिली है। वहीं हाल ही में दोनों एक अजीबों-गरीब फोटो वायरल (Deepika Ranbir photo viral) हो रही है। दीपिका और रणबीर की ये तस्वीर फिल्म तमाशा के प्रमोशन के दौरान की है।

Ranbir Kapoor and Deepika Padukone throwback photo viral

Ranbir Kapoor and Deepika Padukone throwback photo viral

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री हर फिल्म में देखते ही बनती हैं। लेकिन ये बॉन्ड सिर्फ रील लाइफ में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी है। दीपिका और रणबीर की दोस्ती कई मौकों पर देखने को मिली है। वहीं हाल ही में दोनों एक अजीबों-गरीब फोटो वायरल (Deepika Ranbir photo viral) हो रही है। दीपिका और रणबीर की ये तस्वीर फिल्म तमाशा के प्रमोशन के दौरान की है। जहां वो फिश फेस (Fish face) बनाते हुए फोटो क्लिक करवा रहे हैं। इस तस्वीर से ही पता चल जाता है कि दोनों के बीच कितनी मस्ती होती रहती है।

https://twitter.com/hashtag/fishface?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की ये फोटो सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही है। साल 2015 में दीपिका ने खुद दो तस्वीरें शेयर की थी। एक फोटो में सिर्फ रणबीर कपूर का फिश फेस दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी फोटो में रणबीर-दीपिका दोनों ही फिश फेस बनाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके बैकग्राउंड में तमाशा (Film Tamasha) का पोस्टर दिख रहा है जिससे साफ पता चल रहा है कि ये इसी फिल्म के दौरान की है।

दीपिका ने इसे ट्वीट (Deepika Padukone Twitter) करते हुए कैप्शन में लिखा- आपके सामने फिश फेस प्रेजेंट कर रहे हैं.. एपिक.. हंसने वाला इमोजी बनाते हुए दीपिका ने आगे हैशटैग लगाए हैं। #Ved #Tara #RanbirDeepika #RanbirKapoor #DeepikaPadukone #Tamasha

बता दें कि दीपिका और रणबीर की जोड़ी आखिरी बार फिल्म तमाशा में ही दिखाई दी थी। फैंस दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फिर से बेकरार हैं। हालांकि कोरोनावायरस के चलते हर इंडस्ट्री की स्थिति काफी बदली हुई है। सिनेमाघर अभी भी बंद हैं। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग भी एक तय नियमों के तहत ही की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो