scriptDeepika Padukone most challenging scene in film Padmaavat | दीपिका पादुकोण के लिए सबसे मुश्किल और चैलेंजिंग था 'पद्मावत' का ये सीन, कई दिनों में पूरा हुआ था शूट | Patrika News

दीपिका पादुकोण के लिए सबसे मुश्किल और चैलेंजिंग था 'पद्मावत' का ये सीन, कई दिनों में पूरा हुआ था शूट

संजय लीला भंसाली की सबसे बेहतरीन फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने जबरदस्त एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया था।

Updated: November 07, 2021 10:39:41 am

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट सेक्सेसफुल फिल्म 'पद्मावत' (Padmaavat) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कुछ क्रिटिक्स ने इसे संजय लीला भंसाली की सबसे बेहतरीन फिल्म (Best film of Sanjay Leela Bhansali) बताया था। फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer singh) , दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने जबरदस्त एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया था।
Deepika Padukone most challenging scene in film Padmaavat
Deepika Padukone padmavat jauhar scene
लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के सीन करना दीपिका और रणवीर के लिए कितना मुश्किल भरा था। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि दीपिका के लिए कौन सा सीन करना सबसे मुश्किल रहा था। इसके बारे में खुद दीपिका ने बताया था।
फैन ने पूछा था सवाल
दरअसल फिल्म की रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दिए थे। जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा था कि आपके लिए फिल्म में सबसे ज्यादा मुश्किल क्या था।
इसके जवाब में दीपिका ने बताया कि जौहर का सीन करना। यह मेरे लिए सबसे स्‍पेशल और चैलेंजिंग भी था। ऐसे सीन को शूट करना पूरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन पलों में से एक है। राजपूत महिलाओं के ग्रुप के साथ जलती आग की ओर जौहर के लिए बढ़ना, ये सब रोमांचित करने वाला था।
इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार की चर्चा चारों ओर रही थी। निगेटिव रोल में खिलजी का किरदार, हिंदी सिनेमा में अब तक का ऐतिहासिक रोल है। इसे रणवीर ने बखूबी निभाया था। इस रोल के लिए रणवीर ने एक लेटर लिखकर संजय लीला भंसाली का शु‌क्रिया भी अदा किया था।
आपको बता दें कि 'पद्मावत' तमाम विरोध और प्रदर्शन के बाद हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ ये फिल्म देशभर के 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने इस देशव्यापी बंद का ऐलान किया था। इस विरोध के चलते गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.