scriptमीडिया कवरेज मामले में Rakul Preet Singh की याचिका पर हाईकोर्ट ने उठाया कदम,15 अक्टूबर की सुनवाई में रिपोर्ट पेश करने का दिया निर्देश | Delhi High Court Issues Notice To Centre On Plea By Rakul Preet Singh | Patrika News

मीडिया कवरेज मामले में Rakul Preet Singh की याचिका पर हाईकोर्ट ने उठाया कदम,15 अक्टूबर की सुनवाई में रिपोर्ट पेश करने का दिया निर्देश

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2020 01:15:32 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

मीडिया कवरेज पर रोक लगाने के लिए Rakul Preet Singh ने हाईकोर्ट में दायर की थी याचिका
15 अक्टूबर इस मामले में होगी सुनवाई
अभिनेत्री ने प्रेस में छपी खबरों से उनकी इमेज को खराब करने की बात कही

rakul_thumb.jpg

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में कई बड़े नामों का खुलासा किया था। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का नाम भी शामिल था। ड्रग मामले में रकुल का नाम आने से मीडिया पर कई खबरें छपना शुरू हो गई थी। जिसे लेकर अभिनेत्री काफी नाराज़ दिखाई दी। मीडिया में उनके लिए छप रही खबरों को रोकने के लिए उन्होंने हाईकोर्ट में मीडिया कवरेज पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी। आपको बता दें रिया और रकुल दोनों ही बेस्ट फ्रेंड्स हैं। एनसीबी ने रिया को ड्रग कनेक्शन के चलते गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/rakul-preet-singh-filed-petition-in-the-high-court-for-media-news-6424555/

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मीडिया में कवरेज को रोकने के लिए रकुल की इस याचिका पर अब कोर्ट ने सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय, समाचार प्रसारक संघ और भारतीय प्रेस परिषद से जवाब मांगा है। जस्टिस नवीन चावला ने पूछा है कि अभिनेत्री की शिकायत पर अभी तक उन्होंने क्या कदम उठाए हैं? उसके बारें में तीनों को ही 17 सितंबर तक जवाब देने को कहा गया था। वहीं कोर्ट ने इस मामले में अंतरिम निर्देश को देने से मना कर दिया है। लेकिन कोर्ट ने एनबीए से रकुल की शिकायत पर विचार करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/actress-rakul-preet-singh-refused-to-take-drugs-in-ncb-inquiry-6422028/

जानकारी के अनुसार कोर्ट ने पीसीआई एनबीए और सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय से 15 अक्टूबर को होने वाली सुनवाई में रकुल की शिकायत पर लिए गए फैसले, कार्रवाही और रिपोर्ट की क्या स्थिति है। इसे कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया है। वहीं इस पूरे मामल में अभिनेत्री का कहना है कि मीडिया में चल रही खबरों से उनकी इमेज खराब हो रही है। रकुल के वकील ने मीडिया कवेरज पर रोक लगाने की मांग की थी। बता दें इस पूरे मामले अब मेल स्टार्स का नाम भी सामने आ रहा है। जिसमें शाहरुख खान, अर्जुन रामपाल, रणबीर कपूर और डीनो मोरिया का नाम तेजी से सुर्खियों में बना हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो