एनसीबी की पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह ने ड्रग लेने की बात से किया साफ इनकार, चार बड़े नामों का किया खुलासा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Sep 2020, 08:24 PM IST
एनसीबी की पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह ने ड्रग लेने की बात से किया साफ इनकार, चार बड़े नामों का किया खुलासा
Actress Rakul preet Singh Refused To Take Drugs In NCB Inquiry

ड्रग मामले में फंसी रकुलप्रीत सिंह से आज एनसीबी ने पूछताछ की है। जिसमें एक्ट्रेस ने ड्रग लेने की बात से साफ माना कर दिया है। पूछताछ के दौरान रकुल ने रिया पर ही कई गंभीर आरोप लगाए है। इस बीच उन्होंने चार और सेलेब्स का नाम भी लिया है।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने से एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है। रिया इस वक्त मुबंई की भायलकला जेल में हैं। वहीं उनसे नारकोटिक्स ब्यूरो लगातार पूछताछ करती जा रही है। इस बीच खबरें सामने आई थीं कि रिया ने अपने बयान में कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया था। जिसमें रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान भी शामिल था। यह देखते हुए एनसीबी ने दोनों ही अभिनेत्रियों को समन भेजते हुए पूछताछ के लिए बुलाया है। आज रकुलप्रीत सिंह ने एनसीबी ने पूछताछ की। जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए।

रकुलप्रीत सिंह ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया पर सारे आरोप लगा दिए। खबरों की मानें तो दोनों ही एक-दूसरे पर ब्लेम गेम खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि रिया ने इस बात को कबूल कर लिया है कि उनके और रिया के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी। लेकिन ड्र्ग को लेकर रिया संग उनका कोई लेन-देन नहीं हुआ। रकुल ने ड्रग्स लेने की बात को पूरी तरह से झूठ बताया। उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी ना ही ड्रग्स का सेवन किया है। ना ही खरीदा है और ना ही वह किसी भी ड्रग पेडलर को जानती हैं।

इस बीच एनसीबी ने रिया और रकुल के बीच हुई चैट को भी दिखाया है। जिसमें रकुल रिया से पूछती हुई दिखाई दे रही हैं कि उनके पास जो उनका सामान पड़ा है वह कब उसे ले जाएंगी? जिस पर रकुल ने सफाई दी कि यह चैट 2018 की है। जिसमें वह रिया से उनका सामना वीड मंगवा रही थीं। जो रकुल के घर पर था। ड्रग मामले में रकुल से पूछताछ कर रही एनसीबी के सामने अभिनेत्री 4 सेलेब्स के नाम लिए हैं। उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंट क्षितिज प्रसाद का भी नाम लिया है। साथ ही एक और अनुभव चोपड़ा का भी नाम लिया है। जो एक असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। यह ड्रग्स की सप्लाई करते थे। आपको बता दें एनसीबी ने क्षितिज के घर में ड्रग्स भी बरामद किए थे। एनसीबी इन से भी पूछताछ कर रही है।