scriptdev anand banned for wearing black coat due to massive fan following | जब देव आनंद के काला कोट पहनने पर लग गया था बैन, लड़कियां कर देती थी ऐसी हरकत | Patrika News

जब देव आनंद के काला कोट पहनने पर लग गया था बैन, लड़कियां कर देती थी ऐसी हरकत

एक इंटरव्यू में आशा पारेख ने बताया था फिल्म इंडस्ट्री में राजेश खन्ना के स्टारडम को कोई अगर टक्कर देने वाला एक्टर था तो वह थे देव आनंद’। उन्होंने कहा कि राजेश खन्ना वाली दीवानगी मैंने दोबारा देव साहब के साथ ही देखी थी।

नई दिल्ली

Published: January 21, 2022 11:21:36 pm

जब भी लोगों के जेहन में देव आनंद का नाम आता है तो लोगों को वहीं स्टारडम याद आ जाता है जो उनके जरिए लोगों को देखने को मिला। उस दौर के तमाम एक्टर और एक्ट्रेसेज का कहना है कि जब भी देव आनंद लोगों के बीच होते थे तो वहां का माहौल संभालना मुश्किल हो जाता था। उनके नाम औऱ शोहरत की कई कहानियां इंडस्ट्री में फेमस हैं। कभी कंधों को उचकाकर तो कभी बालों की लट चेहरे पर लाकर तो कभी गले में मफलर डालकर तो कभी अपनी शर्ट का कॉलर खड़ा कर जब सिल्वर स्क्रीन पर आते थे तो लड़कियां अपनी सुधबुध खो बैठती थीं।
dev anand
dev anand
कई स्टार्स आज भी उनसे जुड़े किस्से शेयर करते हुए नजर आते हैं। इंडस्ट्री से बाहर देव आनंद के लिए लड़कियां लाइन लगा कर खड़ी हो जाती थी। हालांकि ऐसा नहीं है कि लड़के उनके फैन नहीं थे, पर लड़कियों का जो हुजूम उमड़ता था वो देखने लायक होता था।
कहते हैं कि देव साहब में ऐसा आकर्षण था कि जब भी वे काला कोट पहनकर निकलते थे तो लड़कियां जान देने के लिए तैयार हो जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देव साहब का काला कोट पहन कर निकलना बैन कर दिया गया था।
यह भी पढ़ेंः बेहद ही दर्दनाक हुई थी हमराज की एक्ट्रेस की मौत, किसी ने नहीं दिया था कंधा

उनके स्टारडम का किस्सा खुद एक्ट्रेस आशा पारेख ने एक बार साझा किया था। दरअसल सन 1970 में एक फिल्म आई थी ‘महल’। इस फिल्म में आशा पारेख और देव आनंद ने एक साथ काम किया था।
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में आशा पारेख ने बताया था फिल्म इंडस्ट्री में राजेश खन्ना के स्टारडम को कोई अगर टक्कर देने वाला एक्टर था तो वह थे देव आनंद’। उन्होंने कहा कि राजेश खन्ना वाली दीवानगी मैंने दोबारा देव साहब के साथ ही देखी थी। बीते जमाने को याद करते हुए आशा पारेख ने बताया था कि ‘जब हम ‘महल’ की शूटिंग कर रहे थे तो खबर मिलते ही शूटिंग सेट पर सैकड़ों की सख्या में लोग पहुंच गए, जिसमें लड़कियों की संख्या अधिक थी।
यह भी पढ़ेंः शूटिंग के पहले ही दिन जब ड्रेसिंग रूम से भाग गईं थी हेमा मालिनी, नहीं कर सकती थीं ये काम

भीड़ देव साहब को देख फैंस पागल हो रही थ। इसके चलते हमें एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी थी, क्योंकि बेकाबू भीड़ उन्हे छू लेने, चूमने के लिए बेकरार थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणPresidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- ये राजनीति नहीं है, ये अब सर्कस बन गया हैMaharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.