scriptno one came forward in cremation of humraaz actress vimi died alone | बेहद ही दर्दनाक हुई थी हमराज की एक्ट्रेस की मौत, किसी ने नहीं दिया था कंधा | Patrika News

बेहद ही दर्दनाक हुई थी हमराज की एक्ट्रेस की मौत, किसी ने नहीं दिया था कंधा

इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हुए जिन्होंने बहुत ही कम वक्त में शोहरत भी देख ली औऱ बहुत ही कम वक्त में दुनिया को अलविदा भी कह दिया। इस लिस्ट में शामिल है हमराज एक्ट्रेस विमी का नाम।

नई दिल्ली

Published: January 21, 2022 10:33:32 pm

बॉलीवुड स्टार्स और उनकी कहानियां जितनी पर्दे पर दिखाई देती हैं उतनी ही पर्दे के बाहर भी होती हैं। हर एक स्टार रीयल लाइफ में भी उतनी ही मुश्किलों का सामना करता है जितना वो रील लाइफ में करता दिखाई देता है। बाहर से नजर आने वाला स्टारडम अंदर से भी वैसे ही हो ये जरूरी नहीं। इंडस्ट्री में ऐसे कितने स्टार्स हुए जिन्होंने स्टारडम का भी मजा चखा औऱ डाउन का फॉल भी।
vimi_in_humraaz.jpg
VIMI IN HUMRAAZ
यहां तक की कई बार इनका डाउन फॉल सीधे इनकी-जिंदगी मौत के सवाल पर आकर खत्म हुआ। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हुए जिन्होंने बहुत ही कम वक्त में शोहरत भी देख ली औऱ बहुत ही कम वक्त में दुनिया को अलविदा भी कह दिया। इस लिस्ट में शामिल है हमराज एक्ट्रेस विमी का नाम।
आइकॉनिक फिल्म हमराज़ में एक्ट्रेस विमी ने दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त के साथ काम किया था। बेहद ही कम वक्त में लोग उनकी खूबसूरती के दिवाने हो गए थे। हमराज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल दिखाया था। इस फिल्म के बाद ही विमी काफी फेमस हो गईं थीं। कई डायरेक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते थे।
यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के शो पर आकर बुरी तरह ट्रोल हो गए शैलेश लोढ़ा, शो को लेकर कहा था कुछ ऐसा

ये तो हो गई प्रोफेशनल लाइफ की बात, लेकिन पर्सनल लाइफ में विमी के साथ इसका उल्टा हुआ। दरअसल विमी की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी। जानकारी के लिए बता दें कि विमी की शादी कोलकाता के एक बड़े बिजनेसमैन से हुई थी। ससुराल वालों ने विमी को समझाया कि वो फिल्मों में काम करना बंद कर दें लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आखिरकार विमी नहीं मानी और वह घर छोड़कर मुंबई आ गईं।
मीडिया के मुताबिक यहां उनकी मुलाकात जॉली नाम के एक प्रोड्यूसर से हुई। जॉली के साथ सम्पर्क में आने के बाद उन्हें शराब की लत लग गई थी। उसके बाद विमी गलत रास्ते पर ऐसी भटकीं कि उनका संभलना मुश्किल हो गया। ज्यादा शराब पीने की वजह से उनका लिवर डैमेज हुआ और वह मात्र 33 साल की उम्र में 1977 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।
यह भी पढ़ेंः शूटिंग के पहले ही दिन जब ड्रेसिंग रूम से भाग गईं थी हेमा मालिनी, नहीं कर सकती थीं ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विमी को अंतिम समय में अर्थी तक नसीब नहीं हुई और जॉली उनकी लाश को ठेले पर रखकर शमशान ले गया और उनका अंतिम संस्कार किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बीईओ का रिटायर्ड शिक्षक से रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 60 हजार की थी डिमांडMumbai Rain: IMD की बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई में अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश होने की संभावनाIND vs ENG: Virat Kohli की खराब फॉर्म इंग्लैंड में भी जारी, 4 मैच खेलने वाले गेंदबाज ने किया आउट, देंखे विडियोMumbai News Live Updates: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- भारी बारिश से जनता को कोई नुकसान न हो, इसके लिए टीम अलर्ट हैनूपुर शर्मा केस: कांग्रेस बोली- BJP सरकार को मांगनी चाहिएMaharashtra Politics: बीजेपी नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा स्पीकर के लिए दाखिल किया नामांकन, 3 जुलाई को होगा चुनावRajasthan Monsoon Update: सात जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां झूम के बरसे बादलIndian Railway: अब सभी ट्रेनों में जनरल कोच शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.