scriptकपिल शर्मा के शो पर आकर बुरी तरह ट्रोल हो गए शैलेश लोढ़ा, शो को लेकर कहा था कुछ ऐसा | shailesh lodha trolled for appearing in kapil sharma show | Patrika News
मनोरंजन

कपिल शर्मा के शो पर आकर बुरी तरह ट्रोल हो गए शैलेश लोढ़ा, शो को लेकर कहा था कुछ ऐसा

द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम शैलेश लोढ़ा। उनके साथ ही संजय झाला, मुमताज नसीम और पॉपुलर मीरुथी के साथ शैलेश भी शो में शिरकत करने वाले हैं।

नई दिल्लीJan 21, 2022 / 04:03 pm

Shivani Awasthi

shailesh.jpg

SHAILESH LODHA

कपिल शर्मा के शो से तो सब वाकिफ हैं। यह शो टीवी इंडस्ट्री का बेहद ही फेमस कॉमेडी शो है। जब भी शो की टीआरपी की बात होती है तो यह शो टॉप की लिस्ट में जरूर शामिल होता है। बतौर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी वक्त से कॉमेडी के बिजनेस में हैं। कभी इस शो के जरिए तो कभी किसी अन्य शो के जरिए उन्होंने लोगों की काफी प्रशंसा हासिल की है। यही कारण है कि बड़े से बड़ा सेलेब्रिटी उनके शो में शिरकत कर चुका है।
अब इसी कड़ी में शो में नजर आएंगे फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम शैलेश लोढ़ा। उनके साथ ही संजय झाला, मुमताज नसीम और पॉपुलर मीरुथी के साथ शैलेश भी शो में शिरकत करने वाले हैं। शो के ऑफीशियल पेज पर इसका एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें कपिल शर्मा सभी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।
पुराना वीडियो आया सामने

अब इस शो के प्रोमो के आने के बाद से ही शैलेश लोढ़ा लोगों के निशाने पर आ गए हैं। वजह है उनका एक पुराना वीडियो। दरअसल शो में उनकी एंट्री का प्रोमो देखने के बाद उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे फेमस कपिल शर्मा शो की बुराई करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो में एक्टर शैलेश शो के कंटेंट और शो के अन्य किरदारों पर खुलकर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। हालांकि पूरे वीडियो में उन्होंने कहीं पर भी शो का नाम नहीं लिया है, लेकिन वीडियो को सुनकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कपिल शर्मा के शो के बारे में ही बात कर रहे हैं। वे अपने सिटकॉम की तारीफ और कपिल के शो को खराब बताते हुए काफी कुछ कहते नजर आए थे।
यह भी पढ़ेंः जब सफेद साड़ी और सिंदूर लगाकर शादी में पहुंच गई थीं रेखा, दुल्हा दुल्हन को भूल गए थे लोग

https://twitter.com/hashtag/TKSS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रोलर्स के निशाने पर शैलेश लोढ़ा

शैलेश कहते हैं कि मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है। एक ऐसी दादी जो हर व्यक्ति को चूमना चाहती है। एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए बेताब है। एक पति जो अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता है। मैं उस कार्यक्रम में काम करता हूं, जिसमें एक बेटा हर बात पर अपने पिता के पैर छूता है।
अब वहीं शैलेश लोढ़ा शो में एंट्री कर रहे हैं जिसे देखकर लोगों के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि वे क्या सोचकर शो में आएं। जहां एक यूजर ने शैलेश को दोगला कहा है तो वहीं एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा है कि शैलेश जी यह क्या किया आपने जिस शो के बारे में इतना कुछ बोल दिया, अब उसी शो में आप चले गए।

Home / Entertainment / कपिल शर्मा के शो पर आकर बुरी तरह ट्रोल हो गए शैलेश लोढ़ा, शो को लेकर कहा था कुछ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो