scriptजब सफेद साड़ी और सिंदूर लगाकर शादी में पहुंच गई थीं रेखा, दुल्हा दुल्हन को भूल गए थे लोग | rekha came at rishi kapoor neetu wedding in sindoor and white sari | Patrika News
बॉलीवुड

जब सफेद साड़ी और सिंदूर लगाकर शादी में पहुंच गई थीं रेखा, दुल्हा दुल्हन को भूल गए थे लोग

एक्ट्रेस रेखा और विवादों का बहुत ही गहरा नाता है। अपने जमाने की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रेखा जितना प्रोफेशनल लाइफ की वजह से खबरों में रहीं उससे कहीं गुना ज्यादा उनकी पर्सलन लाइफ ने उन्हें चर्चा में रखा।

नई दिल्लीJan 21, 2022 / 02:13 pm

Shivani Awasthi

rekha.jpg

,,,,

लव लाइफ हो या अफेयर या फिर रिलेशनशिप स्टेटस एक्ट्रेस रेखा हमेशा ही लोगों के जेहन में सवाल बनकर रही हैं। उनसे जुड़े इतिहास को उठाकर देखेंगे तो पाएंगे कि उनका नाम तमाम कारणों से चर्चा में रहा। उनके कई किस्से आज भी मीडिया में दोहराए जाते हैं। उन्हीं किस्सों में से एक हैं एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू की शादी का किस्सा।
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की शादी में रेखा ने कुछ ऐसा कर दिया था जिससे वहां मौजूद हर शख्स न कि सिर्फ चौंक गया था बल्कि असमंजस में भी था। दरअसल रेखा ने अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। रेखा की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद हर शख्स दंग था। सबके जहन में बस एक ही सवाल था कि ऐसा क्यों। शादी तो नीतू और ऋषि कपूर की थी लेकिन लोगों का ध्यान रेखा की इस हरकत पर था। जब रेखा से पूछा गया कि उन्होंने सिंदूर क्यों लगा रखा है, तो रेखा ने कहा यह मेरे पर काफी सूट करता है।
बायोग्राफी में भी हुआ है इसका जिक्र

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यासिर उस्मान ने रेखा के ऊपर एक बायोग्राफी लिखी थी, जिसका नाम था रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी। इस किताब में इस इंसीडेंट के बारे में भी बताया गया है।बायोपिक में बताया है कि रेखा ने सफेद साड़ी पहनी हुई थी और माथे पर लाल बिंदी, लेकिन उनके माथे पर लगे सिंदूर ने शादी में आए सभी लोगों का ध्यान खींचा। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर को बधाई दी और वह गार्डन में जाकर एक्टर अमिताभ बच्चन से बातें करने लगीं।
रेखा को नहीं पड़ता था किसी बात से फिक्र
इतना ही नहीं एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए जब रेखा से इस घटना के बारे में बात की गई तो उन्होंने बोला वह सीधे शूट से आई थीं और सिंदूर उतारना भूल गई। रेखा ने कहा कि वह लोगों की बातों से बिलकुल चिंता में नही थीं। मुझे बस लग रहा था कि सिंदूर मुझपर काफी सूट कर रहा है। हालांकि लोग उनके इस बयान से संतुष्ट नहीं दिखाई दिए थे और आज भी उनका ये किस्सा काफी मशहूर है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब सफेद साड़ी और सिंदूर लगाकर शादी में पहुंच गई थीं रेखा, दुल्हा दुल्हन को भूल गए थे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो