scriptइस उम्र में खुद को ऐसे फिट रख रहे हैं धर्मेन्द्र, एक्सरसाइज का वीडियो आया सामने | Dharmendra doing exercises in the farm house to stay fit | Patrika News
बॉलीवुड

इस उम्र में खुद को ऐसे फिट रख रहे हैं धर्मेन्द्र, एक्सरसाइज का वीडियो आया सामने

लॉकडाउन के दौरान इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अपने पर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो और फोटो साझा की। इसमें कोई अपने घर की छत पर तो कोई घर की बालकनी में वर्कआउट करते नजर आए। इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र (Bollywood’s veteran actor Dharmendra) का नाम भी शामिल हो गया है।

मुंबईJul 27, 2020 / 05:13 pm

Shaitan Prajapat

dharmendra

dharmendra

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री (Bollywood actors and actresses work) खुद को फिट रखने के लिए खूब मेहनत करते है। अपनी बॉडी को सुडोल बनाने के लिए वे रोजाना जिम (gym) में जमकर पसीना बहाते है। कोरोना Corona) काल में देशभर में जिम बंद हैं। लिहाजा इन दिनों सभी अपने घर पर ही एक्सरसाइज करते है। बॉलीवुड सेलेबस ( Bollywood celebs) सोशल मीडिया (social media) के जरिए अपनी वर्कआउट की वीडियो और फोटो (workout videos and photos) फैंस के लिए शेयर करते रहते है। लॉकडाउन के दौरान इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अपने पर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो और फोटो साझा की। इसमें कोई अपने घर की छत पर तो कोई घर की बालकनी में वर्कआउट करते नजर आए। इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र (Bollywood’s veteran actor Dharmendra) का नाम भी शामिल हो गया है।

dharmendra
https://twitter.com/aapkadharam/status/1286952672516546560?ref_src=twsrc%5Etfw

इंडस्ट्री के हीमैन धर्मेन्द्र फिट रहने के लिए फार्म हाउस पर एक्सरसाइज कर रहे हैं। अभिनेता इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सकिय नहीं हैं। वह अपना ज्यादातर समय अपने फार्म हाउस पर ही बिता रहे हैं। वहीं से वीडियो बनाकर फैंस के लिए शेयर करते हैं। धर्मेन्द्र अपने वीडियो में कभी फार्म हाउस में उगी सब्जियां दिखाते हैं तो कभी पेड़ पौधे दिखाते हैं, जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने सोशल हाल ही एक नया वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह पहले अपना फार्म हाउस दिखा रहे हैं, फिर अपने कमरे में ही एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस उम्र में भी वो काफी फिट हैं इसके लिए वो रोजाना व्यायाम करते हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह वायरल हो रहा है। फैंस इस पर कमेंट्स कर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

dharmendra

आपको बता दे कि 26 जुलाई को विजय दिवस मनाया गया। इस मौके पर लोगों ने पोस्ट शेयर कर सेना की वीरता को याद किया। वहीं, एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी नेटवर्क की समस्या के कारण करगिल विजय दिवस पर पोस्ट शेयर नहीं कर पाए थे। ऐसे में धर्मेंद्र ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘ललकार’ से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘गालो मुस्कुरा लो’, महफिलें सजा लो गाते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

dharmendra

Home / Entertainment / Bollywood / इस उम्र में खुद को ऐसे फिट रख रहे हैं धर्मेन्द्र, एक्सरसाइज का वीडियो आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो