script88 के धर्मेंद्र हुए रोमांटिक, हेमा मालिनी के साथ वीडियो किया शेयर, बोले- मैं एक्टिंग भूल जाता हूं जब… | Dharmendra romantic video share with hema malini bjp candidate said I forget acting when good role | Patrika News
बॉलीवुड

88 के धर्मेंद्र हुए रोमांटिक, हेमा मालिनी के साथ वीडियो किया शेयर, बोले- मैं एक्टिंग भूल जाता हूं जब…

Dharmendra Post: एक्टर धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसपर लोग धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं।

Apr 04, 2024 / 09:17 am

Priyanka Dagar

dharmendra_romantic_video_share_with_hema_malini_said_i_forget_acting_when_good_role.jpg

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ वीडियो किया शेयर

Dharmendra Tweet: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र अक्सर ट्विटर पर कई फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं, ऐसे ही उन्होंने पत्नी हेमा मालिनी के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है और उसमें कैप्शन भी शानदार दिया है। ऐसे में फैंस इस वीडियो को देख काफी खुश हो रहे हैं।
धर्मेंद्र देओल और हेमा मालिनी की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं साथ में दोनों ने कई फिल्में भी की है। धर्मेंद्र ने 1974 में आई फिल्म ‘प्रतीज्ञा’ का वीडियो शेयर किया है और अपने और हेमा मालिनी के पुराने दिनों को याद किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘दोस्तों में एक्टिंग करना भूल जाता हूं जब रोल अच्छा होता है’ ये वीडियो एक्टर ने 29 मार्च को शेयर किया था जो अब वायरल हो रहा है। बता दें, हेमा मालिनी को बीजेपी ने मथुरा सीट से मैदान में उतारा है। वह लोकसभा चुनाव में अहम भूमिका निभा रही हैं।
यह भी पढ़ें

Salman Khan हुए फिल्म ‘द बुल’ से बाहर? डायरेक्टर के साथ अनबन की खबरें आई सामने

https://twitter.com/aapkadharam/status/1773683747193319896?ref_src=twsrc%5Etfw
धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा- शानदार सर जी। तो दूसरे ने लिखा- हमें ये फिल्म काफी पसंद है सर। पंजाबी देसी स्टाइल एक्टिंग। कमाल हैं सर आप। तीसरे ने लिखा- धर्मेंद्र सर आप नेचुरल एक्टर हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / 88 के धर्मेंद्र हुए रोमांटिक, हेमा मालिनी के साथ वीडियो किया शेयर, बोले- मैं एक्टिंग भूल जाता हूं जब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो