scriptशायराना अंदाज में दिखे धर्मेंद्र कहा- ‘क्या लेकर आए थे, क्या लेकर जाओगे, फकीर हो जाओ धरम वरना…देखें ये वीडियो | Dharmendra Shared A New Video On Instagram Its Viral On Social Media | Patrika News

शायराना अंदाज में दिखे धर्मेंद्र कहा- ‘क्या लेकर आए थे, क्या लेकर जाओगे, फकीर हो जाओ धरम वरना…देखें ये वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2020 09:53:07 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

शायरी करते दिखाई दिए धर्मेंद्र ( Dharmendra )
सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

धर्मेंद्र ने शायरी अंदाज में वीडियो को शेयर

धर्मेंद्र ने शायरी अंदाज में वीडियो को शेयर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के गरम धरम के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ( Dharmendra ) के आज भी लोग दीवाने हैं। उनके एक डायलॉग पर आज भी लोग सीटियां और तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। धर्मेंद्र काफी समय से फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने अंदाज में एक शायरी को कह रहे हैं। धर्मेंद्र की इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। जानते हैं आखिर उन्होंने वीडियो में ऐसा क्या बोला है।

View this post on Instagram

Dear friends, with love to you all 🙏

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

‘क्या लेकर जाओगे, फकीर हो जाओ धरम वरना ये लालच भरी जिंदगी ठीक से ना जी पाओगे।’ उनके द्वारा कही गई इस शायरी ने उनके फैंस को काफी खुश किया। सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वीडियो पर लाखों व्यूज़ हो गए। इस वीडियो में धर्मेंद्र की लुक की बात करें तो उन्होंने ब्राउन कलर की टी-शर्ट संग ग्रे रंग का पाजमा पहना है। साथ ही सिर पर काली रंग की टोपी को पहना है। जिसमें वो बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं।

बता दें धर्मेंद्र को कुछ समय पहले डेंगू हो गया था। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। फिलहाल वो बेहतर हैं और आजकल अपनी फैमिली संग समय बिता रहे है। वो अक्सर कई वीडियोज को साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फॉर्म हाउस की वीडियो को शेयर किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो