scriptएक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया पोस्ट | Dia Mirza Tweet On Mens Private Part It Goes Viral | Patrika News

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया पोस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2021 10:58:09 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर्यायवरण को लेकर अक्सर लोगों को जागरुक करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने पुरुष के प्राइवेट पार्ट को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद से दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं।

Dia Mirza Tweet On Mens Private Part

Dia Mirza Tweet On Mens Private Part

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा काफी लंबे समय से अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। उनकी शादी में कई अनोखी रस्में भी देखने को मिली थी। सोशल मीडिया पर दीया और उनके पति वैभव रेखी की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुई थीं। लेकिन इस बार दीया अपने एक पोस्ट के चलते चर्चाओं में बनी हुईं हैं। हाल ही में दीया ने एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने प्रदूषण से हो रहे पुरुषों को जो नुकसान हो रहा है। उसके बारें में बताया है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर दीया ने इस पोस्ट में ऐसा लिखा क्या है।

https://twitter.com/hashtag/ClimateCrises?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर प्रदूषण से हो रहा है नुकसान

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एक रिसर्च की रिपोर्ट को टैग किया है। जिसमें कहा गया है कि “वैज्ञानिकनों ने नई रिसर्च की है। जिसमें पता चला है कि प्रदूषण की वजह से पुरुष का प्राइवेट पार्ट छोटा होता जा रहा है और शुक्राणुओं की कमी हो रही है।” साथ ही दिया ने ट्वीट को शेयर करते हुए कैप्शन दीया ने लिखा है कि “अब दुनिया को क्लामेट क्राइसिस और वायु प्रदूषण को गंभीरता से लेने की जरूरत है?” साथ ही लोग कमेंट कर इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।”

dia.jpg

कोरोनावायरस के शुरूआत में किया था लोगों को अगाह

दीया समय-समय पर लोगों से पर्यायवरण को सुरक्षित रखने के लिए उन्हें मैसेज देती रहती हैं। वहीं जब बीते साल यानी कि 2020 में देश में कोरोनावायरस का कहर बरसा था। तब भी दिया ने कहा था कि यह महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है।

यह भी पढ़ें

Diya Mirza Wedding : कौन है वो महिला पंडित, जिसने कराई Dia Mirza की शादी संपन्न

अब हम सभी को पर्यायवरण को प्रदूषित होने से बचाना होगा। हमें अब पर्यायवरण पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है। आपको बता दें एक्ट्रेस दीया मिर्जा मिस एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ दर्शकों के बीच अपनी नई पहचान कायम की थी।

 

 

यह भी पढ़ें

शादी के बाद दीया मिर्जा और वैभव रेखी की हनीमून की तस्वीरें आईं सामने

dia_2.jpg

हनीमून की तस्वीरें की थी पोस्ट

वैसे आपको बता दें दीया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में वह अपने हनीमून पर गई थीं। जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थी। दीया समुद्र किनारे फिरोजी रंग की बिकनी के साथ ग्रीन प्रिंटिड सर्ग पहना हुआ था। इस आउटफिट में दीया बेहद ही ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई हॉट तस्वीरें भी पोस्ट की थी। जिन्हें देख उनके फैंस भी हैरान हो गए थे। एक्ट्रेस का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो