Diya Mirza Wedding : कौन है वो महिला पंडित, जिसने कराई Dia Mirza की शादी संपन्न

  • अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) सोमवार 15 फरवरी को शादी की
  • एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी संग की शादी

 

By: Pratibha Tripathi

Updated: 17 Feb 2021, 03:53 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (dia mirza wedding vaibhav)ने सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी के संग शादी करके सबको हैरान कर दिया। उनकी शादी जितनी गोपनीय तरीके से हुई थी उतनी है सभी से अलग भी थी। परिवार के सदस्यो के बीच हुई इस शादी में मात्र 50 लोग शामिल थे। लेकिन दीया मिर्जा की खूबसूरती को देख हर कोई उन्हें एक टक देखता ही रह गया था शादी के लाल जोड़ें में वो जब सभी के बीच आई, तो काफी खूबसूरत लग रही थी। इस शादी में सबसे खास बात यह देखने को मिली कि उनकी शादी किसी पंडित ने नही बल्कि पंडिताइन ने कराई थी।

Dia Mirza ने रचाई वैभव रेखी से दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पति

अक्सर हमारे हिंदू धर्म में जब भी कोई अनुष्ठान कराया जाता है तो ज्यादातर पुरुष पंडित ही पूजा का कार्य करते हैं। लेकिन अभिनेत्री दीया मिर्जा की शादी में महिला पुजारी ने सभी का मन जीत लिया। पूरे मंत्रों उच्चारण के साथ इस महिला पंडित ने दीया (diya mirza wedding) मिर्जा की शादी सम्पन्न कराई। 15 फरवरी को उद्योगपति वैभव रेखी के साथ शादी की।

दीया मिर्जा ने अपनी शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी भावनाओं को पोस्ट के जरिए भी व्यक्त किया है। बता दें कि जिस महिला पुजारी ने दोनों की शादी सम्पन्न कराई है उनका नाम शीला अट्टा है। इन्होंने दीया व वैभव के सात फेरे पूर्ण कराए। दिया मिर्जा ने उन्हें अपनी शादी संपन्न कराने के लिए धन्यवाद भी दिया। साथ ही ट्विटर पर लिखा- इस बात का अभिमान है कि हम साथ में बदलाव में भागीदार बन सकते हैं। पुरुष-महिला समानता।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned