scriptDia Mirza ने रचाई वैभव रेखी से दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पति | Dia Mirza made second marriage to Vaibhav Rekhi | Patrika News

Dia Mirza ने रचाई वैभव रेखी से दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पति

Published: Feb 16, 2021 07:54:22 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दीया मिर्जा(Dia Mirza) ने 15 फरवरी 2021 को वैभव रेखी से शादी रचा ली है
दीया मिर्जा ने साहिल संगा नामक शख्स से 2014 में शादी की थी

 Diy Mirza Husband Vaibhav Rekhi

Diy Mirza Husband Vaibhav Rekhi

नई दिल्ली। पूर्व मिस एशिया पैसिफिक और एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza)ने शादी करके एक फिर से हर किसी को चौकै दिया है। 15 फ़रवरी को उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी( dia mirza wedding vaibhav rekhi) से शादी कर ली है। इस शादी में भले ही कम लोग आए थे लेकिन इसके बाद भी वो चर्चे का विषय बनी रही। क्योंकि लाल रंग की साड़ी में दुल्हन के लिबाज में वो इतनी खूबसूरत लग रही थी कि हर किसी आखें सिर्फ उन पर ही टिकी रही। शादी की रस्में पूरी होने के बाद ये जोड़ा बाहर आकर फोटोग्राफर्स से भी मिला। लेकिन हर कोई यह जानने को भी उत्सुक है कि आखिर वैभव रेखी कौन है जिस पर इस एक्ट्रेस का दिल आ गया।

Dia Mirza Wedding: लाल जोड़े में चांद का टुकड़ा दिख रही हैं दीया मिर्जा, वैभव संग लिए सात फेरे

वैभव रेखी कौन हैं?

वैभव रेखी से रिल्शनशिप काफी लंबे समय से चल रहा था। लेकिन उन्होने इस रिश्ते को कभी भी बाहर नही आने दिया। जब शादी की खबरें बाहर आई, तो सबके पास एक ही सवाल था। कि वैभव रेखी हैं कौन? बताया जाता है कि वैभव बांद्रा के अच्छे बिज़नेसमैन हैं। और पिरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस नामक कंपनी के पार्टनर भी हैं। वैभव ने अपनी पढ़ाई अमेरिका से की। इसके बाद इंडिया वापस आकर हैदराबाद से MBA किया। अब वो बांद्रा के पाली हिल एरिया में रहते हैं।

वैभव और दिया, दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। वैभव की पहली शादी योगा और लाइफस्टाइल कोच सुनयना से हुई थी। जिससे एक बेटी भी है। जो इस शादी में भी मौजूद थी। वहीं, दिया ने इससे पहले 2014 में बिज़नेसमैन साहिल सांघा से शादी की थी। हालांकि, 5 साल बाद दोनों की सहमति से साल 2019 में अलग हो गए और तलाक ले लिया। तलाक देनेके बाद दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करके खुलासा किया था कि किन्हीं कारणों से उनका और साहिल का अलगाव हो गया है और अब वे इस रिश्ते से आगे निकल चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो