scriptDia Mirza Wedding: लाल जोड़े में चांद का टुकड़ा दिख रही हैं दीया मिर्जा, वैभव संग लिए सात फेरे | Dia Mirza is seen wearing a piece of moon in a red sari | Patrika News

Dia Mirza Wedding: लाल जोड़े में चांद का टुकड़ा दिख रही हैं दीया मिर्जा, वैभव संग लिए सात फेरे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2021 05:54:41 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दीया मिर्जा(Dia Mirza Wedding) ने 15 फरवरी को वैभव रेखी संग भारतीय रीति-रिवाज के साथ सादगीपूर्ण तरीके से शादी की
दीया(Dia Mirza ) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी शादी तस्वीरें

Dia mirza vaibhav rekhi wedding

Dia mirza vaibhav rekhi wedding

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनत्री दीया मिर्जा ((Dia Mirza))अब एक नई जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रही हैं। 15 फरवरी को उन्होने वैभव रेखी संग भारतीय रीति-रिवाज के साथ सादगीपूर्ण तरीके से शादी की। शादी के दौरान एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो काफी काफी खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ उन्होनें, माथे पर टीका बिंदी के साथ और बालों में गजरा लगाया हुआ था। इस सुंदर सी दुल्हन को जो भी देख रहा था एकटक देखता ही रह गया। दीया(dia mirza vaibhav rekhi wedding) ने जिंदगी में प्यार को दूसरा मौका देकर मुंबई के वैभव रेखी के साथ शादी करके पवित्र रिश्ते की डोर में बंध गईं।

मौनी अमावस्या की आधी रात को किन्नरों ने की काली पूजा, तंत्र-मंत्र से गूंज उठा प्रयागराज

शादी के बाद दीया और वैभव की कुछ तस्वीरे सामने आई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायल हो रही है। सामने आई तस्वीरों में दिया नें जहां लाल रंग के जोड़े को पहन सबका दिल लूटा है तो वहीं वैभव सफेद कुर्ता , सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे में एकदम डैसिंग दिखाई दे रहे हैं। दीया ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के खूबसूरत पलों को शेयर करते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है शादी के वीडियो में ये जोड़ी एक दूसरे को वरमाला पहनाती हुई नज़र आ रही हैं।

7th Pay Commission: 1 अप्रैल से होंगे बड़े बदलाव! सरकार और प्राइवेट सेक्टर के कर्मचारियों की बढ़ सकत

शादी पूरे भारतीय रीति रिवाज के अनुसार हुई। इस शादी में परिवार के साथ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने साली का फर्ज निभाया। उन्होंने वैभव के जूते चुराए।दीया और वैभव की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए बताया जाता है कि कोरोना को देखते हुए शादी में 50 लोग ही आमंत्र‍ित थे। इसके अलावा उनकी शादी में कोई संगीत सेरेमनी नहीं हुई।

आपको बता दें कि यह दीया और वैभव दोनों की यह दूसरी शादी है। पहली शादी से वैभव की एक बेटी भी है। वहीं दीया मिर्जा ने पहले 2014 से 2019 तक साहिल संघ से शादी के बंधन में बंधी थीं। इस जोड़े ने अगस्त 2019 में जारी एक बयान के साथ अपने अलग होनी की घोषणा की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो