अस्पताल में भर्ती हुए सुपरस्टार दिलीप कुमार

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 May 2021, 12:27 PM IST
अस्पताल में भर्ती हुए सुपरस्टार दिलीप कुमार
Dilip Kumar Admitted In Hospital For Routine Health Checkup

हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एक्टर की हेल्थ को लेकर जानकारी दी है।

नई दिल्ली। इन दिनों देश के हालत बिल्कुल ठीक नहीं है। देश में कोरोनावायरस तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड से किसी भी सेलेब्स को लेकर कोई खबर आती है। तो उनके चाहने वाले चिंता में आ जाते हैं। कुछ समय पहले ही सुपरस्टार दिलीप कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। बताया जा रहा है कि दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती हैं। जिसके बाद से उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर चितिंत हो गए हैं।

Dilip Kumar And Saira Banu

एडमिट हुए दिलीप कुमार

अभिनेता दिलीप कुमार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी सेहत को लेकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि दिलीप रूटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए हैं। जिसमें यह पता लगाया जाए कि उन्हें किसी भी तरह की तकलीफ तो नहीं है। सायरा बानो ने बताया कि वह वैसे पूरी तरह से ठीक हैं। रिपोर्ट आने के बाद वह जल्द ही डिस्चार्ज भी हो जाएंगे।सायरा बानो ने चिंता जातते हुए कहा कि मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच किसी भी अस्पताल में जानें से उन्हें डर लग रहा है। आपको बता दें 11 दिसंबर को 98 साल के हो गए हैं। वहीं कुछ समय पहले दिलीप और सायरा बानो ने शादी की सालगिराह भी मनाई है।

दिलीप कुमार की लोगों से अपील

कोरोनावायरस को देखते हुए एक्टर दिलीप कुमार ने कुछ समय पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'सभी लोग सुरक्षित रहें।' लोगों ने इस ट्वीट पर खूब प्यार बरसाया था। आपको बता दें कोरोना की वजह से सुपरस्टार दिलीप कुमार ने अपने दो भाइयों को खो दिया है। जिनका नाम एहसान और असलम खान था।

Dilip Kumar