scriptDiljit Dosanjh ने कड़ाके की ठंड और खुले में नहाते हुए बुजुर्ग किसान की तस्वीर की शेयर, बोले- ये इन्हें आतंकी लगते हैं | Diljit Dosanjh new tweet viral on farmers protest | Patrika News

Diljit Dosanjh ने कड़ाके की ठंड और खुले में नहाते हुए बुजुर्ग किसान की तस्वीर की शेयर, बोले- ये इन्हें आतंकी लगते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2020 12:29:49 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में दिलजीत का नया ट्वीट
ठंड और खुले में बुजुर्ग किसान की नहाते हुए तस्वीर की शेयर

diljit_dosanjh_tweet_1.jpg

Diljit Dosanjh tweet

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन बन चुके पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का पूरा समर्थन कर रहे हैं। ट्विटर पर वह आए दिन किसानों के समर्थन में पोस्ट करते रहते हैं। अब उन्होंने एक बुजुर्ग किसान की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह दिल्ली की कड़ाके की ठंड में खुले में नहाते हुए दिख रहे हैं।
इंसानियत भी कोई चीज होती है

दिलजीत द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग सिख व्यक्ति खुले में नहा रहे हैं। उनके बगल में ट्रैक्टर खड़ा है, जिसपर कपड़े टंगे हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, ‘ये भगवान के बंदे इन लोगों को आतंकी नजर आते हैं। इंसानियत नाम की भी कोई चीज होती है यार।’ उनका यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ लोग उनके सपोर्ट में नजर आ रहे हैं तो कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया।
Abhishek Bachchan को ट्रोलर ने बताया ‘वंशवाद की पैदाइश’, एक्टर ने दिया जवाब- कोई भी…

https://twitter.com/diljitdosanjh/status/1339418299474460673?ref_src=twsrc%5Etfw
किसानों के समर्थन में लोग

एक यूजर ने लिखा, ‘यह पंजाब के किसान है साहिब जी, बाबा रामदेव नहीं। जो सलवार पहन कर भाग जाएंगे।’ एक ने लिखा, ‘खेतों का पानी अब आखों में आ गया हैं, मेरे गांव का किसान अब शहर में आ गया है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जिन्हें घर बैठे पाकिस्तान मे प्रताड़ित हिन्दू दिख जाते थे आज उन्हें इस कड़ाके की सर्दी मे सड़कों पर सोते हुए किसान क्यों नहीं दिखते ? क्या कोई मंत्री, नेता जवाब देगा इसका?’
Kangana Ranaut का आरोप, किसानों को भड़काकर गायब हुए दिलजीत और प्रियंका, सिंगर ने दिया करारा जवाब

कंगना को लगाई फटकार

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ शुरुआत से ही किसानों का समर्थन कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने किसानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान किए थे। ताकि उनके बीच सर्दियों के लिए गर्म कपड़े बांटे जा सकें। इतना ही नहीं किसानों के खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे लोगों को भी दिलजीत आड़े हाथों ले रहे हैं। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पंजाब की एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बता दिया था और कहा था कि यह 100 रुपए में कहीं भी उपलब्ध हो जाती हैं। जिसके बाद दिलजीत का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कंगना को मुंहतोड़ जवाब दिया था। जिसके बाद दिलजीत सोशल मीडिया पर छा गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो