अली अब्बास जफर ने 'Mr. India 2' को ट्वीट कर किया कन्फर्म, फैंस ने की सलमान खान को कास्ट करने की अपील

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Feb 2020, 11:57 AM IST
अली अब्बास जफर ने 'Mr. India 2' को ट्वीट कर किया कन्फर्म, फैंस ने की सलमान खान को कास्ट करने की अपील
Mr. India में सलमान खान को कास्ट करने की डिमांड

  • जल्द बनेगा मि. इंडिया (Mr. India) का दूसरा पार्ट
  • डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने ट्वीट कर किया कन्फर्म
  • ट्वीट के बाद सलमान खान (Salman Khan) को लेकर होने लगी डिमांड

नई दिल्ली। 1987 में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Shridevi) की आई फिल्म 'मिस्टर. इंडिया' (Mr.India) को आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं। उस वक्त की ये सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा था इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। फिल्म को लेकर कई नई खबरें सामने आ रही थी। वहीं अब डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने कन्फर्म किया कि वो इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

Mr. India

डायरेक्टर जफर ने ट्वीट कर कहा कि "मैं बहुत उत्साहित हूं Epic Trilogy फिल्म मिस्टर इंडिया फिल्म को लेकर, साथ ही मेरे ऊपर जिम्मेदारी है कि मैं इस फिल्म के सभी ऑइकॉनिक किरदारों को उसी तरह से पर्दे पर उतारना। अभी फिलहाल में इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं। इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई किरदार नहीं चुना नहीं गया है। जैसे ही फिल्म की स्क्रिप्ट का पहला हिस्सा पूरा होगा। वैसे ही फिल्म की कास्ट को चुना भी शुरू हो जाएगा।"

ये भी पढ़ें: फिल्म 'KGF 2' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं रवीना टंडन, यश ने पोस्ट पर कमेंट कर कहा- 'चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त'

Ali Abbas Zafar

जफर के इस ट्वीट के बाद उनको कॉमेंट में लोग कहने लगे कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) को कास्ट किया जाना चाहिए। लोग डिमांड कर रहे है। वैसे खबरों की माने तो इस फिल्म को लेकर शाहरूख खान (Shahrukh Khan) से बात की गई थी। वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी इस फिल्म में लीड रोल में देखा जा सकता है। ऐसा माना भी जा रहा है शाहरूख और रणवीर पहली बार एक साथ इस फिल्म में दिखाई भी दे सकते हैं।

 

 

Show More