scriptपहली बार Kangana Ranaut को लेकर अनुराग बसु ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनकी दूसरी वाली पर्सनालिटी को मैं.. | director anurag basu speak about kangana ranaut says she has dual pers | Patrika News

पहली बार Kangana Ranaut को लेकर अनुराग बसु ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनकी दूसरी वाली पर्सनालिटी को मैं..

Published: Dec 28, 2020 02:29:27 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत को लेकर अनुराग बसु ने तोड़ी चुप्पी
कंगना रनौत को बताया दो पर्सनैलिटी वाला
अनुराग बसु की फिल्म से कंगना ने किया था डेब्यू

Kangana Ranaut and Anurag Kashyap

Kangana Ranaut and Anurag Kashyap

नई दिल्ली | बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ट्विटर पर कंगना ही बड़ी ही बेबाकी अपनी बात रखती हैं और कई बार विवादों में फंस जाती हैं। कंगना ने बॉलीवुड में साल 2006 में अनुराग बसु (Anurag Basu) की फिल्म गैंगस्टर (Gangster) से एक्टिंग डेब्यू किया था। अब पहली बार अनुराग बसु ने एक्ट्रेस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में उन्होंने कंगना को लेकर बड़ी बात बोल दी है। कंगना कई बार अपने इंटरव्यू में अनुराग बसु की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि आदित्य पंचोली से बचाते हुए उन्हें अनुराग ने अपने ऑफिस में पनाह दी थी।

कभी फरदीन खान थे शो स्टॉपर और दीपिका पादुकोण बनी थीं बैकग्राउंड मॉडल, सामने आई 15 साल पुरानी तस्वीर

हाल ही में मिड डे से बातचीत करते हुए अनुराग बसु ने कहा कि कंगना से मेरी अक्सर मुलाकात नहीं होती है लेकिन जब भी हम मिलते हैं पुराने दिनों जैसा लगता है। कंगना की पब्लिक पर्सनैलिटी मेरी समझ से बाहर है। जिस कंगना को मैं जानता था उसमें अब काफी बदलाव आ चुका है। अनुराग ने कंगना के अंदर दो पर्सनैलिटी होने की बात कही। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि दो कंगना हैं, दूसरी वाली मुझे समझ नहीं आती है। मैंने कुछ 20-25 लड़कियों के ऑडिशन लिए थे और कंगना का चेहरा मेरे दिमाग में बस गया था। कुछ तो अलग था उनके अंदर।

अनाथ बच्चों को गोद लेने वाले ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, नंबर 3 ने तो कूड़े के ढेर से उठाकर दी पहचान

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1343015491128868866?ref_src=twsrc%5Etfw

अनुराग ने आगे कहा कि शुरुआत में कंगना को बहुत गाइडेंस की जरूरत पड़ती थी लेकिन वो बहुत जल्दी चीजों को सीखती हैं। मैंने फिल्म गैंगस्टर बनाते हुए उनकी ग्रोथ देखी है। कंगना में कुछ बहुत नया और अलग देखने को मिला था। बता दें कि कंगना फिल्म गैंगस्टर के लिए कई अवॉर्ड्स भी जीत चुकी हैं। इन दिनों कंगना अपनी फिल्म तेजस और धाकड़ की शूटिंग को लेकर बिजी चल रही हैं। रिसेन्टली वो मुंबई पहुंची हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो