scriptजब दिशा पाटनी ने बताया की उनकी बोल्ड एवं ग्लैमरस फोटोज देख पिता हो जाते हैं असहज | Disha Patani father's reaction on her bold and glamours photos | Patrika News

जब दिशा पाटनी ने बताया की उनकी बोल्ड एवं ग्लैमरस फोटोज देख पिता हो जाते हैं असहज

locationमुंबईPublished: Apr 11, 2021 04:52:19 am

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने सोशल मीडिया पर बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं। इन फोटोज पर उनके परिवार का क्या रिएक्शन रहता है, इस पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में चर्चा की थी। उनका कहना था कि इन फोटोज से उनके पिता असहज हो जाते हैं।

disha_patani.jpg

मुंबई। दिशा पाटनी बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर अपने काम से संबंधित और पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इनमें से कुछ फोटोज ऐसी भी होती हैं, जो बोल्ड और ग्लैमरस होती हैं। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा कि उनकी बोल्ड फोटोज को देख उनके माता-पिता का क्या रिएक्शन होता है, तो एक्ट्रेस ने कहा कि मां को खास फर्क नहीं पड़ता, लेकिन पिता असहज से हो जाते हैं।

 

https://twitter.com/DishPatani/status/1374698758445752323?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/DishPatani/status/1361547960069222401?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी के HD और HQ फोटोज

फैमिली ग्रुप में फोटोज भेजने पर पिता हो जाते हैं असहज
दिशा पाटनी ने बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज के सवाल पर बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि मुझे लगता है कि इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। मेरे माता-पिता मेरे लिए बहुत ही सर्पोटिव रहे हैं। मैं हमेशा अपने शूट की तस्वीरें परिवार को भेजती हूं, जिससे उन्हें मेरे बारे में जानकारी रहे। मेरी मां इंस्टाग्राम पर हैं, पर अलग नाम से। वह मुझसे बात करती हैं, इसलिए मैं अब उन्हें तस्वीरें नहीं भेजती हूं। उनका कहना था कि जो वह करती हैं उसमें कुछ गलत नहीं है और उसके माता-पिता इसे समझते हैं। उनके माता-पिता उनके काम के बारे में जानते हैं। हालांकि पिता थोड़ा असहज महसूस करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा,’मुझे पता वे देख रहे होते हैं। उन्हें पता है कि ये काम है, कुछ गलत चीज नहीं। मेरा भरोसा है कि उन्हें मुझ पर गर्व होगा। वास्तव में मेरे पिता असहज महसूस करते हैं जब में मेरे फोटोज फैमिली ग्रुप में भेजती हूं। आखिरकार, वह एक पिता हैं।’

https://twitter.com/DishPatani/status/1356496257510830092?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/DishPatani/status/1343822741405749249?ref_src=twsrc%5Etfw

इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

गौरतलब है कि दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलेब्स में से एक दिशा अपने बिंदास फोटोज शेयर करती हैं। उनकी फोटोज अपलोड होने के कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाती हैं। उनके कुछ शुरूआती बिकिनी फोटोज पर ट्रोल्स ने उन्हें शर्मिन्दा करने की कोशिश जरूर की थी। हालांकि एक्ट्रेस का अपने पसंदीदा अंदाज में फोटोज और वीडियो शेयर करना जारी है। दिशा की सबसे हॉट एंड बोल्ड फोटोज में उनकी वे फोटोज हैं जो एक लिंगरी ब्रांड के प्रमोशन से जुड़ी हुई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो