scriptअपनी हॉट फोटोज़ से Disha Patani ने मचाई सनसनी, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें | Disha Patani shares hot pictures going viral on social media | Patrika News

अपनी हॉट फोटोज़ से Disha Patani ने मचाई सनसनी, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2020 01:16:51 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Disha Patani सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने अपनी ड्रेस में कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

Disha Patani Hot Pics

Disha Patani Hot Pics

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एंड फिट एक्ट्रेसेज़ में होती है। दिशा को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वालों में सबसे ज्यादा यूथ की मात्रा है। यही वजह है कि एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने अपनी ड्रेस में कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
View this post on Instagram

🍦

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दरअसल, दिशा पाटनी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरें में दिशा येलो फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ दिशा ने हार्ट शेप वाले ईयररिंग्स पहने हुए हैं, जो उनके लुक पर काफी जच रहे हैं। वहीं, दिशा ने न्यूड मेकअप किया हुआ है। उनकी ये हॉट तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं अब तक दिशा की तस्वीरों पर 18 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
View this post on Instagram

🦖 last oneee

A post shared by Disha Patani (paatni) (@dishapatani) on

इससे पहले भी दिशा पाटनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिनमें भी उन्होंने फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनी हुई थी। उनकी इन तस्वीरों को भी फैंस ने काफी पसंद किया था।
बता दें कि कोरोना वायरस के बीच अब दिशा पाटनी ने शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद दिशा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। दरअसल, दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी से एक बूमरैंग वीडियो साझा किया था, जिसमें वह मेकअप कराती नजर आ रही हैं। उनके साथ में दो स्टाइलिस्ट भी दिखाई देती हैं। वीडियो शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ‘आखिरकार हम वापस आ गए।’
View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दिशा पाटनी फिल्म ‘मलंग’ में नजर आई थीं। इस क्राइम-थ्रिलर फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। वहीं दिशा अब सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू करेंगे। इस फिल्म में दिशा अहम रोल में नजर आएंगी।
View this post on Instagram

🌸#malang

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

ट्रेंडिंग वीडियो