scriptसेलेब मैनेजर दिशा सलियन की मौत बाद जांच में आया नया मोड़, कमरे से मिली आपत्तिजनक चीजें, बॉयफ्रेंड समेत 7 लोग संदिग्ध | disha salian death: liquor bottle and durgs were found from dish room | Patrika News

सेलेब मैनेजर दिशा सलियन की मौत बाद जांच में आया नया मोड़, कमरे से मिली आपत्तिजनक चीजें, बॉयफ्रेंड समेत 7 लोग संदिग्ध

locationमुंबईPublished: Jun 11, 2020 06:00:42 pm

सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन ( Disha Salian suicide case ) के 14वें फ्लोर से गिरने से मौत के बाद जांच में मिली आपत्तिजनक चीजें, बॉयफ्रेंड समेत 7 लोग संदिग्ध…..
 
 

Disha Salian

Disha Salian

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड की गई दिग्गज हस्तियां इस दुनिया को अलविदा कह गईं। इस बीच पिछले दिनों सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन ( Disha Salian ) ने 14वें फ्लोर से कूदकर अपनी जान दे दी। दिशा सलियन ( Disha Salian suicide case ) के सुसाइड केस में नया मोड़ा आया है। जिने जानकर बॉलीवुड सेलेब्स हैरान हैं।

Disha Salian

नशे की हालत में खिड़की से फिसलकर गिरी दिशा
दिशा सलियन के सुसाइड करने के बाद मुंबई के मालवानी पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ के तौर पर केस दर्ज किया था। दिशा की मौत सोमवार यानी 8 जून को मलाड स्थित जनकल्याण बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से गिरने के कारण हुई थी। मौत के कारणों की जांच कर रही पुलिस के हाथ अब उनके कमरे से कुछ आपत्तिजनक चीजें हाथ लगी है। जिसके चलते इस सुसाइड केस ने नया मोड़ लिया है। दरअसल, पुलिस के मुताबिक दिशा सलियन नशे में थीं, जिसके बाद वे खिड़की से फिसल गईं।

Disha Salian

7 लोगों के बयान दर्ज
मामले की जांच कर रही पुलिस टीम का कहना है कि अभी किसी भी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। हमने दिशा के कथित बॉयफ्रेंड ( Disha Salian boyfriend Rohan Rai ) सहित 7 अन्य लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। जिस कमरे में पार्टी हुई थी हमें वहां से बहुत सारी शराब की बोतलें और नशीले पदार्थ मिले हैं। यह मामला हत्या, आत्महत्या या दुर्घटना का है, अभी इस नतीजे पर पहुंचाना बाकी है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना बाकी
मुंबई में कोरोना के केस होने के चलते पुलिस को अभी दिशा सलियन की पोस्टमॉर्टम मिलने का इंतजार है। जब दिशा की कोविड-19 रिपोर्ट जा आएगी तो आगे की कार्यवाही की जाएगी। हालांकि, अभी किसी भी संदिग्ध को क्लीन चीट नहीं दी गई है। पुलिस को दिशा के बॉयफ्रेंड रोहित के बदलते बयानों पर शक हो रहा है। वहीं दिशा के पैरेंट्स भी इस घटना की निष्पक्ष जांच चाहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो