script

बॉक्स ऑफिस पर अभी तक छाई है अजय देवन-तब्बू की जोड़ी, 13वें दिन भी कमाए इतने करोड़

Published: Dec 01, 2022 11:05:43 am

Submitted by:

Vandana Saini

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (AkShaye Khanna) की सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के 13वें दिन भी फिल्म लोगों के जहर पर छाई हुई है।

Drishyam 2 Box Office Collection

Drishyam 2 Box Office Collection

Drishyam 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (AkShaye Khanna) की सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 13वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी है। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में लगी हुई है। हालांकि, इस फिल्म ने हालिया रिलीज वरुण धवन (Varun Dhawan Film) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। जहां ‘भेड़िया’ (Bhediya Collection) ने अपनी रिलीज के 6वें दिन केवल 3 करोड़ की कमाई वहीं ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Collection) ने अपनी रिलीज के 13वें दिन अपने क्लब में 160 करोड़ की कमाई जोड़ ली है।

https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गाड़ रही झंडे

अजय देवगन और तब्बू (Ajay-Tabu Film) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए करीबन दो हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन फिल्म अभी तक लोगों के बीच अपनी थिएटर्स में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। आलम ये है कि फिल्म की कहानी ने लोगों का ऐसा दिल जीता कि फिल्म की कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है और तेजी से आगे बढ़ती जा रही है।

‘दृश्यम 2’ ने 13वें दिन कमाए इतने करोड़

इस बीच अगर ‘दृश्यम 2’ के 13वें दिन (Drishyam 2 day 13 collection) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn Film) की इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ने 13वें दिन 4.50-4.90 करोड़ के बीच में कारोबार किया है, जिसके बाद फिल्म ने अब कर 150 से 160 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें

वरुण धवन की ‘भेड़िया’ ने दम तोड़ा, छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल इतनी हुई कमाई

https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

160 करोड़ की फिल्म ने कर ली कमाई

वहीं ऐसे में अब हर किसी को इस बात का इंतजार है कि तीसरे वीकेंड पर ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है। रिलीज के 13 दिन बाद भी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Collection) में इजाफा ही देखने को मिल रहा है, जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ के करीब की कमाई कर ली है।

200 करोड़ के लिए आगे बढ़ी ‘दृश्यम 2’

ऐसे में अब ये अनुमान लगाया जा सकता है कि अगर इसी तरह से आने वाले वीकेंड तक अजय देवगन (Ajay Devgn Film Drishyam 2) की ‘दृश्यम 2’ का कारोबार चला तो यकीनन ये फिल्म 200 करोड़ का जादुई आंकड़ा भी छू लेगी। अगर ‘दृश्यम 2’ 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करती है तो, इस मामले में ये अजय देवगन के करियर की तीसरी फिल्म होगी।

यह भी पढ़ें

India Lockdown: इन फिल्मों की शूटिंग कोरोना लॉकडाउन में लगा दिया था ग्रहण! फिर भी शूट हुईं

https://youtu.be/cxA2y9Tgl7o

ट्रेंडिंग वीडियो