scriptकोरोना वायरस के चलते सनी ने दी लोगों को सेफ रहने की हिदायत, फैंस ने कहा- Smart Lady | Due to Corona virus, Sunny instructed people to stay safe | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना वायरस के चलते सनी ने दी लोगों को सेफ रहने की हिदायत, फैंस ने कहा- Smart Lady

सनी के मास्क लगाने का कारण कोरोनावायरस (Coronavirus) है। इस वायरस के चलते ही सनी लियोन ने फैन के पास आते ही अपना चेहरा मास्क से कवर कर लिया।

नई दिल्लीJan 30, 2020 / 03:41 pm

Sunita Adhikari

sunny_leone_mask__1.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। ये तो सभी जानते हैं कि सनी की भारी मात्रा में फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जब एक्ट्रेस अपने फैंस से मिलती हैं तो हमेशा उनके चेहरे पर मुस्कुराहट रहती हैं। लेकिन इस बार इसका उल्टा ही होता है। इस बार जब एक फैन सनी के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके पास जाती है तो वो अपने चेहरे को मास्क से छुपा लेती हैं।
दरअसल, सनी के मास्क लगाने का कारण कोरोनावायरस (Coronavirus) है। इस वायरस के चलते ही सनी लियोन ने फैन के पास आते ही अपना चेहरा मास्क से कवर कर लिया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी अपने हसबैंड के साथ एयरपोर्ट पर चल रही होती हैं, लेकिन जब उनकी एक फैन उनके पास आती है सेल्फी लेने के लिए तो एक्ट्रेस अपने फेस पर मास्क लगा लेती हैं। सनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैंस इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।
View this post on Instagram

Safe is the new COOL with @dirrty99 !! Don’t be ignorant about what is happening around you or think the coronavirus can’t affect you! Be smart and be safe! #india #coronavirus

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कोरोनावायरस से सेफ रहने के लिए कहा था। अब फैंस सनी की जागरुकता के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- – ‘स्मार्ट लेडी।’ एक ने लिखा- ‘आपने बिल्कुल ठीक कहा।’ किसी ने सनी को भी सेफ रहने के लिए कहा। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले सनी लियोन (Sunny Leone) का हैलो जी सॉन्ग रिलीज हुआ था। एक्ट्रेस के इस गाने ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ये गाना ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ वेब सीरीज का स्पेशल नंबर था, जिसे मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया था। इसके साथ ही इस गाने को फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपनी आवाज दी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / कोरोना वायरस के चलते सनी ने दी लोगों को सेफ रहने की हिदायत, फैंस ने कहा- Smart Lady

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो