scriptतुषार कपूर के बेटे ने एकता को बताया टाइगर, वीडियो में दिखी क्यूट बॉन्डिंग | Ekta Kapoor shared a cute video Lockdown | Patrika News

तुषार कपूर के बेटे ने एकता को बताया टाइगर, वीडियो में दिखी क्यूट बॉन्डिंग

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2020 11:33:52 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एकता ने शेयर किया video
रवि और लक्ष्य की दिखी क्यूट बॉन्डिंग

ekta_child.jpg

नई दिल्ली। “टीवी क्वीन” कही जाने वाली एकता कपूर को भला कौन नहीं जानता। इनकी “कहानी घर घऱ की” काफी चर्चित रही है। इन दिनों लॉकडाउन की वजह से हर सेलिब्रटी अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहा है। और एकता कपूर भी इन दिनों घर पर रहकर बच्चों के साथ समय व्यतीत कर रहीं हैं।

अभी हाल ही में एकता ने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे रवि और लक्ष्य आपस में खेलते नजर आ रहे हैं। बता दें कि लक्ष्य, तुषार कपूर का बेटा है और रवि एकता कपूर के सुपुत्र हैं।

View this post on Instagram

Happy bday papa. A quite bday but special one !

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

शेयर किए वीडियो में दोनों भाईयों को साथ खेलते हुए इनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस वीडियो में एकता कपूर अपने बच्चो को शेर कहकर भी बुला रहीं हैं। और इसी दौरान एकता जब लक्ष्य से पूछती हैं कि टाइगर कौन है? तो लक्ष्य एकता कपूर की तरफ इशारा करता है।

एकता कपूर अक्सर बच्चों के इसी तरह के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। कभी वो बच्चों के साथ डांस करते नजर आती है तो कभी उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आती है। लेकिन शेयर किए वीडियो में दो बच्चो का प्यार एक साथ देखने को मिल रहा है। एकता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- एक था टाइगर! और उसके दो शेर!!!।

एकता के द्वारा शेयर किया वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है, फैंस को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। सभी लोग इस वीडियो को देखकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उन्हीं में से एक रेसलर गीता फोगाट ने भी वीडियो को देखकर लिखा- एकता जी, इतने प्यारे बच्चों को कुश्ती के अखाड़े में उतारने की सोच रहे हो क्या?
लॉकडाउन के दिनों को एकता कपूर भरपूर एन्जॉय कर रही हैं, और वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। बता दे कि लॉकडाउन की वजह से एकता के नए शोज की शूटिंग बंद है। ऐसे में उनके पुराने हिट शोज को टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो