scriptफिल्मों के बाद अब टीवी सीरियलों में नजर आएंगी ड्रीम गर्ल की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल | Esha deol bollywood actress debut in tv industry maa vaishno devi | Patrika News

फिल्मों के बाद अब टीवी सीरियलों में नजर आएंगी ड्रीम गर्ल की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल

locationमुंबईPublished: Jul 04, 2020 09:38:34 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

फिल्मों के बाद अब टीवी सीरियलों में नजर आएंगी एक्ट्रेस ईशा देओल

esha deol

esha deol

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दे चुकी अभिनेत्री ईशा देओल अब छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। वे स्टार भारत के धार्मिक सीरियल “जय जननी मां वैष्णो देवी” से टीवी स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाएगी । अभिनेत्री सीरियल में वैष्णवी की मां रानी समृद्धि देवी का किरदार निभाएंगी। जिसके कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स भी एक-दो दिन में साइन करने वाली हैं।
आपको बता दें कि इस पौराणिक शो में पहले रानी समृद्धि देवी का किरदार तोरल रासपुत्रा निभा रही थी। जिन्होंने lock-down से पहले ही इस सीरियल को छोड़ने का मन बना लिया था और अब जब लॉकडाउन खत्म हो चुका है और सीरियलों की शूटिंग शुरू हो गई है तो उन्होंने इस सीरियल को छोड़ दिया है। उन्होंने एक जानकारी में बताया कि सीरियल में लीप आ रहा था और लीप के बाद मैं मां का किरदार निभाने के लिए कंफर्टेबल नहीं थी। उन्होंने बताया कि लीप के कारण इस किरदार को 40 से 45 की उम्र का कलाकार बेहतरीन तरीके से निभा सकता है।
इन फिल्मों में किया है ईशा देओल ने काम

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने साल 2002 में फिल्म “कोई मेरे दिल से पूछे” से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की और 2015 में एमटीवी रोडीज X2 में गैंग लीडर भी बनी थी। अब वह पहली बार पौराणिक सीरियल में छोटे पर्दे पर नजर आएगी। इससे पहले ईशा देओल की मां हेमा मालिनी भी पौराणिक सीरियल “जय माता की” मैं वैष्णो देवी का किरदार निभा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो