scriptEsha Gupta opens up on facing colourism in Bollywood | काला रंग होने के कारण ईशा गुप्ता को लोग देते थे ताने, गोरा दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट करते थे पूरी बॉडी पेंट | Patrika News

काला रंग होने के कारण ईशा गुप्ता को लोग देते थे ताने, गोरा दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट करते थे पूरी बॉडी पेंट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2021 06:24:58 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का लेटेस्ट इंटरव्यू सुर्खियों में बना हुआ है। इस इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि कैसे उन्हें अपने काले रंग की वजह से लोगों से ताने सुनने को मिलते थे। साथ ही उन्हें गोरा दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट कितनी मेहनत करते थे।

Esha Gupta
Esha Gupta

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी हॉटनेस के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग थ्रिलर सीरीज नकाब को लेकर भी सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। इस फिल्म में ईशा गुप्ता के साथ मल्लिका शेरावत और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। वैसे इस बार ईशा गुप्ता अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के चलते सुर्खियां बंटोर रही हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में अपने काले रंग को लेकर कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे उनके रंग की वजह से उन्हें लोगों के तानें सुनने पड़ते थे। साथ ही लोग उन्हें बताते थे कि इंडस्ट्री में काम करने के लिए गोरा रंग कितना जरुरी है।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.