काला रंग होने के कारण ईशा गुप्ता को लोग देते थे ताने, गोरा दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट करते थे पूरी बॉडी पेंट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Sep 2021, 06:24 PM IST
काला रंग होने के कारण ईशा गुप्ता को लोग देते थे ताने, गोरा दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट करते थे पूरी बॉडी पेंट
Esha Gupta

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का लेटेस्ट इंटरव्यू सुर्खियों में बना हुआ है। इस इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि कैसे उन्हें अपने काले रंग की वजह से लोगों से ताने सुनने को मिलते थे। साथ ही उन्हें गोरा दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट कितनी मेहनत करते थे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी हॉटनेस के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग थ्रिलर सीरीज नकाब को लेकर भी सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। इस फिल्म में ईशा गुप्ता के साथ मल्लिका शेरावत और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। वैसे इस बार ईशा गुप्ता अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के चलते सुर्खियां बंटोर रही हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में अपने काले रंग को लेकर कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे उनके रंग की वजह से उन्हें लोगों के तानें सुनने पड़ते थे। साथ ही लोग उन्हें बताते थे कि इंडस्ट्री में काम करने के लिए गोरा रंग कितना जरुरी है।

एक्टर्स ने दी गोरा मेकअप करनी की सलाह

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने अपने काले रंग को लेकर बात करते हुए बताया कि अक्सर मेकअप आर्टिस्ट उनके काले रंग को छुपाने की कोशिश किया करते थे। ईशा बताती हैं कि लोग उन्हें कहते थे कि लुक की वजह से वो सेक्सी के तौर पर टाइपकास्ट हो जाएंगी। ईशा गुप्ता ने कहा कि "मुझे याद है, शुरुआत में मैं जब आई थी तो कुछ ऐक्टर्स थे, जिन्होंने मेरे साथ काम तक नहीं किया था, वे मुझसे मिले और बोले, तू अपना मेकअप थोड़ा काला करती है, गोरा किया कर और मुझे लगा, क्या?"

 

मेकअप आर्टिस्ट करते थे पूरी बॉडी को पेंट

इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने बताया कि कुछ मेकअप आर्टिस्ट उन्हें गोरा दिखाने की कोशिश किया करते थे। जिसकी वजह से उन्हें मेरी पूरी बॉडी पेंट तक करनी पड़ती थी। उनके चेहरे और बॉडी का रंग भी अलग-अलग है। ईशा ने बताया कि मेकअप होने के बाद वो अचानक से जोकर जैसी दिखाई देने लगती। ईशा आगे कहती हैं कि "मैंने दो मल्टीस्टारर फिल्में कीं और लोगों ने मुझे बताया, 'तुम सेक्सी हो', काले की वजह से।

मेरी जो स्किन टोन है, जिसे हमारे देश में काला माना जाता है, वह या तो सेक्सी या नेगेटिव मानी जाती है। गोरी स्किन घरेलू और शरीफ होती है। उम्मीद करती हूं कि ये चीज़ें जल्द बदलेंगी"

 

यह भी पढ़ें- हॉलीवुड एक्ट्रेस Angelina Jolie को लेकर ट्रोलर्स ने उड़ाया Esha Gupta का मज़ाक, बोलीं, 'बहुत बुरा लगता है'

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की तस्वीर पर यूजर ने कमेंट में लिखे अपशब्द, जवाब मिलते ही हुई बोलती बंद

'जन्नत 2' से किया था बॉलीवुड डेब्यू

ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनस और ग्लैमरस अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर खूब छाईं रहती हैं। अक्सर उनके बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देते हैं। आपको बता दें ईशा गुप्ता ने फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हशमी थे। इमरान संग ईशा गुप्ता ने फिल्म में खूब इंटीमेट सीन्स भी दिए थे।