हॉलीवुड एक्ट्रेस Angelina Jolie को लेकर ट्रोलर्स ने उड़ाया Esha Gupta का मज़ाक, बोलीं, 'बहुत बुरा लगता है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 May 2020, 12:42 PM IST
हॉलीवुड एक्ट्रेस Angelina Jolie को लेकर ट्रोलर्स ने उड़ाया Esha Gupta का मज़ाक, बोलीं, 'बहुत बुरा लगता है'
Trollers Mock Actress Esha Gupta By Comparing Angelina Jolie

  • अभिनेत्री ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) का सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक
  • हॉलीवुड अभिनेत्री ऐंजलिना जोली ( Angelina jolie ) संग की तुलना
  • ईशा को ट्रोलर्स ने कहा गरीबों की ऐंजलिना जोली

नई दिल्ली। बड़े पर्दे पर अभिनेता इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) संग बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) को लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में जी 5 ( Zee 5 ) पर रिलीज़ हुई उनकी वेब सीरीज़ 'रिजेक्ट एक्स 2' ( Reject X2 ) भी कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं दिखाई पाई। वहीं ट्रोलर्स उनकी तस्वीरों के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। ऐसा ही किस्सा हाल फिलहाल में भी देखने को मिला। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मांजरा है क्या।

Trollers trolled Isha Gupta

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया ( Esha Gupta Active On Social Media ) पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनकी तुलना हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ( Angelina Jolie ) संग होने लगी। लोगों ने ईशा और ऐंजलिना की क्लोज ( Esha Angelina ) तस्वीर पोस्ट कर उनके चेहरे का मज़ाक बनाना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब ईशा को 'गरीबों की एंजेलिना जोली' कहकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। खुद को ट्रोल होते देख ईशा गुप्ता ने अपने ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई।

ऐंजलिना संग खुद की तुलना पर ईशा ने कहा कि कुछ समय पहले उनकी और ऐंजलिना की एक क्लोज तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही थी। उन्होंने कहा कि 'उन्हें कभी लगा ही नहीं कि वह उनकी तरह लगती हैं। बल्कि उन्हें हमेशा वह अपनी मां जैसी दिखाई देती हैं। ऐंजलिना के बारें में बात करते हुए ईशा ने कहा कि ऐंजलिना जोली सबसे हॉट महिलाओं में से एक हैं। लेकिन जब कभी उन्हें कोई गरीबों की एंजेलिना जोली कहता है। तो वह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आता है। उन्होंने कहा कि वह जैसी भी दिखती हैं। वह उनके माता-पिता की देन हैं।'

Show More