रेखा समेत इन मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी शादी को रखा था सीक्रेट, ऐसे खुला राज

By: Soma Roy
| Published: 26 Nov 2020, 10:19 PM IST
रेखा समेत इन मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी शादी को रखा था सीक्रेट, ऐसे खुला राज
Celebs Secret Marriage

  • Celebs Secret Marriage: ज्यादातर एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर से गुपचुप शादी का चला पता
  • जूही चावला ने लंबे अरसे तक अपनी शादी को छुपाया था, वो अपने पति को दोस्त बताती थीं

नई दिल्ली। गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा रेखा (Actress Rekha) को देख आज भी लाखों फैंस के दिल धड़कते हैं। उनकी एक झलक पाने को लोग बेकरार रहते हैं। रेखा वैसे तो हमेशा अपने चाहने वालों से घिरी रहती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी तन्हा हैं। उनकी लाइफ काफी सीक्रेटिव है। यहां तक कि उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी काफी सस्पेंस रहा है। रेखा की ही तरह कई दूसरी एक्ट्रेस जैसे-मेघना नायडू और जूही चावला ने भी गुपचुप तरीके से शादी (Secret Marriage) की थी। इन्होंने कई साल तक अपनी शादी को सीक्रेट रखा था, जिसका खुलासा काफी समय बाद हुआ।

तस्वीरों से खुला था राज
'कलियों का चमन' फेम एक्ट्रेस मेघना नायडू (Mrghna Naidu) ने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर लूइस मिगेल रेईस Luis Miguel Reis से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। इस बात का खुलास दो साल बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर के जरिए हुआ। उन्होंने अपनी शादी की बात लोगों से छुपाकर रखी थी।

विनोद मेहरा से रचाई थी रेखा ने शादी
मशहूर अदाकारा रेखा ने भी अपनी शादी के किस्से को लोगों से छुपाकर रखा था। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) से शादी की थी। वे रेखा से कोलकाता में शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि विनोद की मां कमला मेहरा को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। बताया जाता है कि शादी के बाद पहली बार जब वो घर गईं और अपनी सासु मां के पैर छूने के लिए झुकीं तो कमला मेहरा ने उन्हें थक्का दे दिया था। दोनों की शादी काफी अरसे तक सीक्रेट रही थी। जल्द ही दोनों की शादी भी टूट गई थी।

पति को बताती थीं दोस्त
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने भी बिजनेसमैन जय मेहता से चुपचाप शादी कर ली थी। जूही जय से अपने रिश्ते को हमेशा छुपाती आई हैं क्योंकि जय, जूही से उम्र में काफी बड़े हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी बनाया जाता है। इसलिए शुरुआती दौर में जूही अपने पति को बहुत अच्छा दोस्त बताती थीं। हालांकि बाद में उनकी शादी के बारे में सबको पता चल गया।

Show More