scriptफन्ने खां में शम्मी कपूर के इस मशहूर गाने का दिखेगा रीमेक, अनिल कपूर करेंगे शम्मी जैसा डांस | fanney khan shammi kapoor remake bada pe sitare song anil kapoor dance | Patrika News
बॉलीवुड

फन्ने खां में शम्मी कपूर के इस मशहूर गाने का दिखेगा रीमेक, अनिल कपूर करेंगे शम्मी जैसा डांस

फिल्म फन्ने खां के ट्रेलर को भी काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं। इसी के साथ फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है।

Jul 20, 2018 / 03:59 pm

Riya Jain

fanney khan shammi kapoor remake bada pe sitare song anil kapoor dance

fanney khan shammi kapoor remake bada pe sitare song anil kapoor dance

बॅालीवुड स्टार अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। साथ फिल्म फन्ने खां के ट्रेलर को भी काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं। इसी के साथ फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। बता दें शम्मी कपूर की फिल्म ‘प्रिंस’ के गाने ‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ को रीक्रिएट किया जा रहा है। इतना ही नहीं गाने में वीडियो में हमें अनिल कपूर नजर आएंगे।

खास बात यह है कि इस गाने के वास्तविक म्यूजिक और लिरिक्स के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। रीक्रिएटेड वर्जन में सिर्फ शम्मी कपूर की जगह अनिल कपूर होंगे इसके अलावा गाने वाले गायक की आवाज नई होगी। बता दें इस गाने को लैजेंड्री सिंगर मोहम्मद रफी ने गाया था और इसे शम्मी कपूर व वैजंतीमाला पर फिल्माया गया था। फिल्म फन्ने खां के इस रीक्रिएटेड गाने में अनिल कपूर शम्मी के कुछ आइकॉनिक डांन्स मूव्स करते दिखेंगे।
Anil Kapoor

गौरतलब है कि फिल्म फन्ने खां का निर्देशक अतुल मांजरेकर ने किया है। हाल में उनसे बातचीत के दौरान फिल्म को लेकर कई बातों का खुलासा हुआ। इस फिल्म में अनिल का किरदार एक ऑर्केस्ट्रा सिंगर का है। एक ऐसा शख्स जो मोहम्मद रफी और शम्मी कपूर को भगवान की तरह पूजता है। अतुल ने कहा कि, ‘यह उनका फेवरेट गाना है।

Dhadak Movie Review: ईशान खट्टर ने एक्टिंग में गाडे झंडे, तो जाह्नवी ने…

fanney khan new poster watch the full movie trailer tomorrow

आपको गाने के वीडियो में अनिल कपूर शम्मी कपूर के कुछ खास डांस मूव्स करते नजर आएंगे।’ बता दें फन्ने खां एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है।

Home / Entertainment / Bollywood / फन्ने खां में शम्मी कपूर के इस मशहूर गाने का दिखेगा रीमेक, अनिल कपूर करेंगे शम्मी जैसा डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो