scriptफरदीन खान का 11 साल बाद कमबैक | Fardeen Khan's comeback after 11 years | Patrika News

फरदीन खान का 11 साल बाद कमबैक

Published: Oct 15, 2021 08:59:01 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

‘विस्फोट’ के साथ फरदीन खान और रितेश देशमुख दूसरी बार साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इस फिल्म में प्रिया बापट भी होंगी। यह 2012 के ऑस्कर में वेनेजुएला की ओर से ऑफिशियल एंट्री ‘रॉक, पेपर, सीजर’ का हिंदी अडॉप्टेशन है।

Fardeen Khan

‘विस्फोट’ के साथ फरदीन खान और रितेश देशमुख दूसरी बार साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इस फिल्म में प्रिया बापट भी होंगी। यह 2012 के ऑस्कर में वेनेजुएला की ओर से ऑफिशियल एंट्री ‘रॉक, पेपर, सीजर’ का हिंदी अडॉप्टेशन है। यह इंटेंस थ्रिलर मुंबई की ऊंची-ऊंची इमारतों और डोंगरी की झुग्गी-झोपडिय़ों में बसी दो अलग-अलग दुनिया के टकराव को दिखाएगी। फिल्म का निर्देशन कूकी वी. गुलाटी करेंगे।

14 साल पहले साथ किया काम
फरदीन खान 2010 में आई ‘दुल्हा मिल गया’ में आखिरी बार नजर आए थे। संजय गुप्ता के प्रोजेक्ट से फरदीन की बड़े पर्दे पर फिर से वापसी हो रही है। 2007 में आई ‘हे बेबी’ में रितेश और फरदीन साथ नजर आए थे। संजय का कहना है कि दोनों दर्शकों को चौंका देंगे।

Read More: दुर्गा पूजा पांडाल में अपनों के साथ नजर आईं रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के लिए दुर्गा पूजा बेहद खास पर्व है। इोस साल भी अपनी बहन काजोल और फैमिली मेंबर्स के साथ इसे धूमधाम से मना रही हैं। हाल ही रानी एक दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची। पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं रानी ने लाल और सुनहरे बॉर्डर वाली पीली साड़ी पहनी थी। हाल ही ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का इंटरनेशनल शेड्यूल पूरा कर चुकीं रानी ‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो