फिल्म ‘तूफान’ के लिए फरहान अख्तर ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर हुई वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Jul 2021, 06:49 PM IST
फिल्म ‘तूफान’ के लिए फरहान अख्तर ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर हुई वायरल
Farhan Akhtar

‘तूफान’ फिल्म में फरहान ने एक बॉक्सर का रोल निभाया। अपने इस रोल के लिए उन्होंने दिन रात कड़ी मेहनत की। अब फरहान अख्तर ने एक कोलाज शेयर की है, जिसमें उनके अलग-अलग वजन वाली तस्वीर है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्टर्स फिल्मों के लिए अपना लुक बदलते रहते हैं। कई एक्टर्स ने फिल्मों की कहानी के मुताबिक खुद का वजन कम या बढ़ाया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर का नाम शामिल हो गया है। दरअसल, हाल ही में फरहान की फिल्म ‘तूफान’ अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला।

फरहान का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
‘तूफान’ फिल्म में फरहान ने एक बॉक्सर का रोल निभाया। अपने इस रोल के लिए उन्होंने दिन रात कड़ी मेहनत की। अब फरहान अख्तर ने एक कोलाज शेयर की है, जिसमें उनके अलग-अलग वजन वाली तस्वीर है। तस्वीर में उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। उन्होंने फिल्म के लिए पहले 15 किलो वजन बढ़ाया। फिर करीब 10 किलो वजन कम किया।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनने जा रहा है सीक्वल!

farhan_akhtar.jpg

18 महीने की कड़ी मेहनत
फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तूफान के लिए अज्जू (अजीज) के कई शेप्स और साइज। क्या जर्नी रही। कड़ी मेहनत के18 महीने। लेकिन पसीने की हर बूंद, हर मांसपेशियों का दर्द और हर पाउंड बढ़ता और घटता वजन कीमती।' उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनकी तस्वीर पर अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मौनी रॉय ने ट्रेडिशनल आउटफिट में शेयर की तस्वीरें, दिलकश अदाओं ने जीता दिल

बॉलीवुड सेलेब्स ने की तारीफ
फरहान ने जो कोलाज शेयर किया है, उसमें पहली तस्वीर में फरहान का वजन 69.8 किलोग्राम है। दूसरी तस्वीर में 85.0 किलोग्राम है। वहीं, तीसरी तस्वीर में उनका वजन 76.9 किलोग्राम है। उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। बात करें फिल्म ‘तूफान’ की तो इसमें फरहान अख्तर के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं। उनका रोल भले ही छोटा है लेकिन अपनी एक्टिंग से वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं।