सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनने जा रहा है सीक्वल!

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Jul 2021, 02:16 PM IST
सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनने जा रहा है सीक्वल!
Bajrangi Bhaijan

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 300 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्मों का क्रेज में लोगों में बहुत देखने को मिलता है। उनकी फिल्में करोड़ों की कमाई करती हैं। साल 2015 में उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आए छह साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म ने सफलता के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान के पिता सलीम खान से शादी कर हेलेन को हुआ था पछतावा

सीक्वल बनने की ओर किया इशारा
दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के पिता और फिल्म के कहानीकार केवी विजेंयद्र प्रसाद ने फिल्म का सीक्वल बनाने की ओर इशारा किया है। खबर के अनुसार, केवी विजेंयद्र प्रसाद ने बताया है कि वो बजरंगी भाईजान के दूसरे पार्ट के लिए एक दमदार कहानी की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस बारे में सलमान खान से भी बात की है। उन्हें ये आइडिया पसंद आया है और वो भी फिल्म के सीक्वल को लेकर एक्साइटिड हैं।

Saptahik Rashifal

सलमान को पसंद आया आइडिया
केवी विजेंयद्र प्रसाद ने कहा, 'मैं 'बजरंगी भाईजान 2' बनाने की तैयारी कर रहा हूं। कुछ वक्त पहले मैंने सलमान खान से ये आइडिया शेयर किया था। उन्हें ये पसंद आया। लेकिन मुझे इसके लिए एक प्रॉपर गाड़ी की जरूरत है जो इसे आगे लेकर जाए।' केवी ने बताया कि अगर सब कुछ सही रहता है कि फैंस को फिल्म का सीक्वल देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: जब राजेश खन्ना की लिव-इन पार्टनर अनीता आडवाणी ने लगाए थे डिंपल कपाड़िया पर गंभीर आरोप

सलमान की सबसे हिट फिल्मों में है शुमार
बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' फिल्म में सलमान खान के अलावा, हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदारों में नजर आए थे। फिल्म में सभी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। आज भी लोग इस फिल्म को टीवी पर देखना पसंद करते हैं। ये फिल्म सलमान खान की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही है। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इसके अलावा, वह ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं।

bajrangi_bhaijan1.jpg