मौनी रॉय ने ट्रेडिशनल आउटफिट में शेयर की तस्वीरें, दिलकश अदाओं ने जीता दिल

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Jul 2021, 11:54 AM IST
मौनी रॉय ने ट्रेडिशनल आउटफिट में शेयर की तस्वीरें, दिलकश अदाओं ने जीता दिल
Mouni Roy

तस्वीरों को मौनी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। तस्वीरों में उनका बेहद ही खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें एकता कपूर के हिट शो नागिन से काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। अब वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में लगी हैं। फिल्मों के अलावा, वह सोशल मीडिया के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब मौनी ने अपनी ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें साझा की हैं।

ये भी पढ़ें: श्रुति हासन ने सरेआम किया बॉयफ्रेंड को सुपरमार्केट में किस, फोटो हुई वायरल

mouni_roy.jpg

इन तस्वीरों को मौनी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। तस्वीरों में उनका बेहद ही खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। मौनी ने व्हाइट एंड ब्लू प्रिंट का अनारकली सूट पहना हुआ है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने बिल्कुल लाइट मेकअप किया हुआ है और हैवी ईयररिंग्स पहनी हुई हैं।

mouni_roy1.jpg

इस पूरे लुक में वह बेहद सुदंर लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, चांदी वाला जोरा। मौनी की इस पोस्ट पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा 45 सेकंड के अंदर ही निक जोनस से शादी के लिए हो गईं तैयार, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

mouni_roy2.jpg

मौनी रॉय अक्सर ही फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। वह ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न हर लुक में कहर ढाती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनके पोस्ट पर लाखों लाइक्स आते हैं।

mouni_roy3.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में मौनी एक विलेन के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म में मौनी के अलावा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। फैंस को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।