scriptशाहरुख के पास बैठे जिस शख्स पर लोगों ने किए थे ‘रंगभेदी कमेंट’, वो कोई आम आदमी नहीं! कमाता है करोड़ों में… | film director atlee kumar faces racism sitting with shahrukh khan ipl | Patrika News

शाहरुख के पास बैठे जिस शख्स पर लोगों ने किए थे ‘रंगभेदी कमेंट’, वो कोई आम आदमी नहीं! कमाता है करोड़ों में…

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2019 09:30:34 am

Submitted by:

Riya Jain

Shahrukh Khan की इस फोटो में उनके पास बैठे एक शख्स को लेकर यूजर्स ने बहुत मजाक बनाया।

शाहरुख के पास बैठे जिस शख्स पर लोगों ने किए थे रंगभेदी कमेंट, वो कोई आम आदमी नहीं! कमाता है करोड़ों में

शाहरुख के पास बैठे जिस शख्स पर लोगों ने किए थे रंगभेदी कमेंट, वो कोई आम आदमी नहीं! कमाता है करोड़ों में

इन दिनों Indian Premiere League (IPL) को लेकर दर्शकों में उत्साह साफ देखा जा सकता है। Shahrukh Khan की टीम ‘Kolkata Knight Riders’, आईपीएल के 12वें सीजन में शानदार खेल रही है।

film-director-atlee-kumar-faces-racism-sitting-with-shahrukh-khan-ipl

एक्टर हर मैच में उन्हें सपोर्ट करने स्टेडियम जाते हैं। ऐसे में हाल में ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ और ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ के बीच एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में हुए मैच के दौरान शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, लेकिन यह तस्वीर उनकी वजह से नहीं बल्कि उनके पास बैठे एक अंजान शख्स की वजह से हुई थी। इस शख्स की त्वचा के रंग का कई ट्विटर यूजर्स ने काफी मजाक उड़ाया। पर आपको बता दें यह कोई आम शख्स नहीं है। स्टेडियम के वीआईपी स्टैंड में शाहरुख के बगल वाली सीट पर बैठे इस शख्स का नाम एटली कुमार है।

 

film-director-atlee-kumar-faces-racism

एटली तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। तमिलनाडु के मदुरै में जन्मे एटली का पूरा नाम अरुण कुमार है। वह तमिल फिल्मों के डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले-राइटर की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने साल 2013 में ‘राजा रानी’ फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

film-director-atlee-kumar

उनकी इस फिल्म ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 500 मिलियन से अधिक की कमाई कर बड़ी कामयाबी हासिल की थी। इसके बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए विजय अवॉर्ड भी दिया गया था। 2014 में एटली और कृष्णा प्रिया ने लंबे समय तक चले अफेयर के बाद शादी रचाई थी। टीवी एक्ट्रेस कृष्णा टीवी सीरिल्स और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो