scriptबॉलीवुड में Nepotism पर सुभाष घई ने कहा- अब सबसे काबिल आदमी को ही काम मिलता है | Filmmaker Subhash Ghai talk about Nepotism in Bollywood | Patrika News

बॉलीवुड में Nepotism पर सुभाष घई ने कहा- अब सबसे काबिल आदमी को ही काम मिलता है

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2020 01:40:10 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

फिल्ममेकर सुभाष घई ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात रखी। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नेपोटिजम की जगह काबिलीयत ने ले ली है।

subhash_ghai_1.jpg

Subhash Ghai on nepotism

नई दिल्ली: वैसे तो हर क्षेत्र में नेपोटिज्म में देखने को मिलता है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में इसका काफी प्रभाव है। नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड पर कई बार सवाल खड़े हो चुके हैं। कुछ महीनों पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह मुद्दा गरमाया हुआ था। कहा गया कि वह भाई-भतीजावाद का शिकार हुए थे। जिसके बाद कई सेलेब्स सामने आए और उन्होंने खुद के साथ हुए नेपोटिज्म की घटना का जिक्र किया। अब इस मुद्दे पर 50 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम करते आ रहे फिल्ममेकर सुभाष घई ने अपनी बात रखी।
क्या Salman Khan ने किसानों के समर्थन में किया यह पोस्ट?

यहां काफी कॉम्पिटीशन है

सुभाष घई का मानना है कि बॉलीवुड में किसी का नेपोटिज्म नहीं है और अब यहां सिर्फ काबिल लोगों को ही काम मिलता है। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए सुभाष घई ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री काफी आगे बढ़ चुकी है। यह दुनिया में सबसे फिल्में बनाती है। दुनिया के कुछ सबसे टैलेंटेड लोग इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं। इसलिए यहां काफी कॉम्पिटीशन है।
subhash_ghai.jpg
Sushant Singh Rajput की इस फिल्म को देखकर वक्त गुजार रही हैं कृति सेनन

काबिल लोगों को ही काम मिलता है

सुभाष घई ने आगे कहा कि बॉलीवुड में अब नेपोटिज्म नहीं रहा है। नेपोटिजम की जगह काबिलीयत ने ले ली है। जो सबसे ज्यादा काबिल होता है, यहां उसी को काम मिलता है और वो ही कामयाब होता है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को सामने लाती है जो अपने काम में बेस्ट होता है। लोग इस बारे में जानते हैं। फिल्म इंडस्ट्री देश के लिए हमेशा सही काम करती है।

ट्रेंडिंग वीडियो