scriptअर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपनी हॉट वेकेशन पिक्चर्स से इंटरनेट पर लगाई आग | Gabriella Demetriades Hot Vacation Pictures Setting Internet on fire | Patrika News

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपनी हॉट वेकेशन पिक्चर्स से इंटरनेट पर लगाई आग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2021 04:31:49 pm

Submitted by:

Archana Pandey

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स की हॉट वेकेशन पिक्चर्स से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन फोटोज में गैब्रिएला डेमेट्रियड्स अपने हॉट अदाज में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Gabriella Demetriades Hot Vacation Pictures Setting Internet on fire

Gabriella Demetriades

नई दिल्ली: Gabriella Demetriades Hot Vacation Pictures: अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) की हॉटनेस से इन दिनों इंटरनेट का पारा चढ़ा हुआ है। गैब्रिएला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने फोटोज अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं। गैब्रिएला को फोटोज शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं। अभी हाल ही में डेमेट्रियड्स ने हॉट वेकेशन पिक्चर्स शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
दरअसल इन दिनों मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स साइप्रस में अपने वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। जहां से लगातार अपने फैंस के फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं। डेमेट्रियड्स ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो समुद्र तट पर पानी में खड़ी नजर आ रही हैं। जिसमें आप उन्हें पीले रंग की बिकनी टॉप और नीली कैपरी पैंट पहने देख सकते हैं। इसके साथ ही खुले बालों और काले चश्में में गैब्रिएला काफी हॉट लग रही हैं।
गैब्रिएला ने अपनी ये फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, ‘tourist at home’। गैब्रिएला की फोटोज लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। इसका उदहारण ये है कि गैब्रिएला के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स दिन व दिन बढ़ते जा रहे हैं।
डेमेट्रियड्स भारतीय अभिनेता और निर्माता अर्जुन रामपाल के साथ रिश्ते में हैं, वर्तमान में साइप्रस में अपने बेटे एरिक के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। मॉडल ने इससे पहले अपने बेटे के साथ एक वीडियो औऱ फोटो शेयर की थी। इस फोटो में दोनों मां बेटे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।
गैब्रिएला ने अपने प्रोफाइल पर अपना एक एकल शॉट भी शेयर किया और उन्होंने लिखा कि “एक दिन के लिए फार्म गर्ल।
गुरुवार के एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में डेमेट्रियड्स ने काले रंग की बिकनी में अपनी फोटो शेयर की थी। जिसमें वो साइप्रस के समुद्र तट पर खड़ी नजर आ रही हैं।
आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी एक डिजाइनर हैं। वह डेम लव नाम के एक फैशन लेबल की मालकिन हैं। गैब्रिएला और अभिनेता अर्जुन रामपाल एरिक नाम के एक लड़के के माता-पिता हैं। अर्जुन रामपाल की पूर्व पत्नी और सुपरमॉडल मेहर जेसिया से दो बेटियां माहिका और मायरा हैं।
उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन रामपाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वेब-सीरीज द फाइनल कॉल में नजर आए थे। इससे पहले उनकी आखिरी बड़ी रिलीज जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित 2018 की फिल्म पलटन थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो