scriptSunny Deol Gadar 2: सनी देओल ने सीमा हैदर और अंजू को लेकर कही ये बात, बोले- मैं इन दोनों से… | Gadar 2 actor Sunny Deol comment on Seema Haider and Anju | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny Deol Gadar 2: सनी देओल ने सीमा हैदर और अंजू को लेकर कही ये बात, बोले- मैं इन दोनों से…

Sunny Deol Gadar 2: हाल ही सनी देओल ने इस बारे में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की। इसमें उन्होंने सीमा हैदर और अंजू पर भी बात की, जिनमें से एक अपने प्यार की खातिर बॉर्डर क्रॉस करके पाकिस्तान चली गई है, और एक भारत आ गई है।

मुंबईAug 06, 2023 / 08:41 am

Adarsh Shivam

Gadar 2 actor Sunny Deol comment on Seema Haider and Anju

बाएं से अंजू बीच में सनी देओल दाएं में सीमा हैदर

Sunny Deol Gadar 2: सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी समय से वह फिल्म को प्रमोट भी कर रहे हैं। 11 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच सनी देओल ने सीमा हैदर और अंजू को लेकर बात कही है। इतना ही नहीं सनी नहीं चाहते थे कि ‘गदर 2’ बनाई जाए, लेकिन फिर भी कहानी लिखी गई।
सनी देओल ने ‘गदर 2’ को लेकर ‘आजतक’ को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने ‘गदर’ को लेकर कहा, “वह नहीं चाहते था कि ‘गदर 2’ बने, लेकिन कहानी लिखी गई और फिल्म भी बनाई गई। जो अब आ 22 साल बाद आ रही है। यह एक फैमिली फिल्म है और उनके तारा सिंह के किरदार को हर कोई देखना चाहता है।”
एडवांस बुकिंग देखकर खुश हैं सनी देओल
सनी देओल लोगों का रिस्पॉन्स और एडवांस बुकिंग देखकर खुश हैं। एक्टर ने कहा, “अमीषा पटेल, सकीना नाम की एक ऐसी पाकिस्तानी महिला के किरदार में हैं, जो पति से बहुत प्यार करती है। ‘गदर 2’ में डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी हैं, जो इस बार लीड रोल में हैं। पहले पार्ट में वह छोटे जीते बने थे।”
सनी देओल ने सीमा हैदर और अंजू को लेकर कही ये बात
इसके बाद उन्होंने सीमा हैदर और अंजू को लेकर बात की। सनी देओल ने कहा, “उनकी फिल्म ‘गदर’ यही दिखाती है कि चाहे हिंदुस्तान हो या पाकिस्तान, सब जगह परिवार एक है। लेकिन मैं सीमा हैदर और अंजू से रिलेट नहीं कर पा रहा हूं। कनेक्ट नहीं कर पा रहा हूं।”
सनी देओल ने क्रॉस बॉर्डर लव पर अपनी राय रखते हुए कहा, “अब टेकनीक में काफी बदलाव आ चुका है। अब तो लोग एप्स के जरिए मिलते हैं, बात करते हैं। लेकिन ऐसा पहले नहीं था। वह अंजू और सीमा हैदर की टीवी पर दिखाई जा रही कहानी से जुड़ नहीं पा पा रहा हूं। सीमा हैदर की कहानी बस एक खबर भर है, क्योंकि आजकल हर चीज पर खबर बन रही है।”
मालूम हो कि सीमा हैदर नाम की पाकिस्तानी महिला कथित तौर पर सचिन नाम के भारतीय शख्स से शादी करने के लिए कुछ समय पहले भारत में घुस गई थी। उसने गैर कानूनी तरीके भारत में एंट्री ली थी। वहीं अंजू, अपने प्यार नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान चली गई।

Home / Entertainment / Bollywood / Sunny Deol Gadar 2: सनी देओल ने सीमा हैदर और अंजू को लेकर कही ये बात, बोले- मैं इन दोनों से…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो