script‘गदर’ में ‘छोटे सरदार’ का रोल निभाने वाला कलाकार 20 साल बाद दिखता है ऐसा | Gadar Ek Prem Katha child actor Utkarsh Sharma is now 27 years old | Patrika News
बॉलीवुड

‘गदर’ में ‘छोटे सरदार’ का रोल निभाने वाला कलाकार 20 साल बाद दिखता है ऐसा

‘गदर – एक प्रेम कथा’ में बाल कलाकार का रोल करने वाले निर्देशक अनिल शर्मा का बेटा उत्कर्ष अब 27 साल का हो चुका है। हैंडसम दिखने वाले उत्कर्ष की एक मूवी ‘जीनियस’ भी रिलीज हो चुकी है।

Jun 15, 2021 / 03:22 pm

पवन राणा

utkarsh_sharma.png

मुंबई। निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म ‘गदर – एक प्रेम कथा’ की रिलीज को 20 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। इस मूवी के गाने भी जबरदस्त हिट हुए थे। फिल्म में भारत-पाकिस्तान पर आधारित कहानी चुनी गई। सनी देओल को पाकिस्तान में गदर मचाते दिखाया गया, जो दर्शकों को खूब भाया। फिल्म में सनी और अमीषा के बेटे का किरदार बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था। अब यह बाल कलाकार बड़ा हो गया है और हैंडसम भी। मूवी में उनका नाम चरनजीत था।

utkarsh_sharma_photos.png

‘गदर’ में चरनजीत का किरदार निभाकर सुर्खियों में आए उत्कर्ष की उम्र अब 27 साल है। अब वे काफी हैंडसम दिखाई देते हैं। खास बात ये है कि वे इस मूवी के निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे हैं। 22 मई, 1994 को महाराष्ट्र में जन्में उत्कर्ष सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।

 

यह भी पढ़ें

18 साल बाद खुला राज, आखिरी समय में बदला गया था सनी देओल की ‘गदर’ का क्लाइमैक्स, दिखा देते तो मूवी हो जाती फ्लॉप

utkarsh_sharma_pics.png

रिपोर्ट्स के अनुसार, जब ‘गदर – एक प्रेम कथा’ में उत्कर्ष ने रोल निभाकर पॉपुलैरिटी पा ली, तो अनिल ने उन्हें पढ़ाई के विदेश भेज दिया था। विदेश में वे चार साल रहे। वहां से लौटने के बाद उत्कर्ष का बतौर हीरो लॉन्च करने पर काम शुरू हुआ।

utkarsh_sharma_new_pic.png

अनिल शर्मा ने उनकी लॉन्चिग के लिए एक मूवी बनाई। 2018 में आई इस मूवी का नाम ‘जीनियस’ था। इस मूवी में उनके अपोजिट एक्ट्रेस इशिता चौहान थीं। इनके अलावा मिथुन चक्रवर्ती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का, जाकिर हुसैन व अन्य कलाकार मूवी में नजर आए।

यह भी पढ़ें

सनी देओल की इस बात को सुनते ही हिल गया था पाकिस्तान जानें क्या है इसके पीछे का सच

utkarsh_sharma_new_image.png

उत्कर्ष की ‘जीनियस’ के गाने बहुत लोकप्रिय हुए। उत्कर्ष की इस डेब्यू फिल्म का प्रचार-प्रसार भी खूब हुआ। हालांकि समीक्षकों ने इस फिल्म को पसंद नहीं किया। दर्शकों ने भी इसमें खास रूचि नहीं दिखाई।

utkarsh_sharma_photo.png

पिछले दिनों चर्चा थी कि ‘गदर-एक प्रेम कथा’ का सीक्वल बनाया जाएगा। इस सीक्वल में उत्कर्ष को लेने की भी चर्चा थी। हालांकि अभी तक इस मूवी को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

utkarsh_sharma_new_pics.png

अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म के एक सीन में सनी देओल को अपने कंधे पर उत्कर्ष को बिठाकर ट्रेन के उपर से एक बोगी से दूसरी बोगी तक दौड़ते हुए जाना था। 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से चलती ट्रेन पर ये सीन शूट होना था। अनिल ने बताया कि उस दौरान उनको डर लग रहा था और अपनी आंखें बंद कर ली थी। जब सीन पूरा हुआ तब उन्होंने आंखें खोली, तो उत्कर्ष और सनी खेल रहे थे।

 

( All Photos credit : instagram/iutkarsharma/ )

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘गदर’ में ‘छोटे सरदार’ का रोल निभाने वाला कलाकार 20 साल बाद दिखता है ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो