बादशाह शाहरूख खान की बेगम गौरी खान ने किया बड़ा खुलासा, तैयार होने में उन्हें लगते हैं 5 घंटे

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Dec 2019, 09:45 AM IST
बादशाह शाहरूख खान की बेगम गौरी खान ने किया बड़ा खुलासा, तैयार होने में उन्हें लगते हैं 5 घंटे
शाहरूख खान तैयार होने के लिए लेते हैं 5 घंटे

  • गौरी खान (Gauri Khan) ने बताया शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लेते तैयार होने में लेते हैं 5 घंटे
  • मोस्ट स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला गौरी खान और शाहरूख खान

नई दिल्ली। वैसे तो सब ये कहते हैं कि औरतें तैयार होने में सबसे ज्यादा समय लगाती हैं। वहीं बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की बेगम गौरी खान (Gauri Khan) ने उन्हें लेकर एक राज खोला है। गौरी खान का कहना है कि शाहरूख किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार होने के लिए उनसे ज्यादा टाइम लगाते हैं। गौरी खान ने बताया कि शाहरूख का एक बड़ा कमरा सिर्फ उनके वार्डरोब से ही भरा हुआ है, गौरी ने कहा कि, "मैं पांच मिनट लेती और शाहरूख पांच घंटे लेते हैं। इसके जवाब में शाहरूख ने कहा, मैं हर बार वही कपड़े पहनता हूं। मैं ब्लैक सूट पहनता हूं, इसलिए हर बार अलग-अलग तरह का ब्लैक सूट पहनना पड़ता है।"

एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने शाहरूख की कई चीज़ों को लेकर बात कही। ये स्टार कपल जोड़ी वोग एक्स नयका फैशन पावर लिस्ट इवेंट में थे, जहां उन्हें मोस्ट स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया। वैसे इस कपल की लव स्टोरी को आज लोग याद करते हैं। शादी इतने सालों बाद भी शाहरूख खान और गौरी खान को हर पार्टी और इवेंट में साथ ही देखा जाता है।

ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के डेब्यू को लेकर किया बड़ा खुलासा, पूरी तरह से तैयार है उनकी बेटी

 

 

 

हाल ही में शाहरूख खान अपने बेटे अबराम खान (AbRam) के स्कूल प्रोग्राम एनुएल डे फंक्शन में भी पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में उनके बेटे अबराम ने भी परफॉर्म किया था। इस फंक्शन में एश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी दिखाई दीं। आराध्या बच्चन ने साड़ी पहनी हुईं स्पॉट हुई थी।

 

 

school annual fuction