scriptGood Newwz Box Office Collection Day 13: गुड न्यूज का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, फिल्म ने 13 वें दिन कमाए 4.5 करोड़ रुपये | Good Newwz Box Office Collection Day 13 | Patrika News

Good Newwz Box Office Collection Day 13: गुड न्यूज का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, फिल्म ने 13 वें दिन कमाए 4.5 करोड़ रुपये

Published: Jan 09, 2020 07:49:20 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

बॉक्स ऑफिस पर गुड न्यूज की धूम
फैंस को खूब लुभा रही हैं फिल्म

दिलजीत दोसांझ ने अक्षय कुमार को कहा 'Mr. Beans', इस बात पर की खिलाड़ी कुमार की तारीफ

GOOD NEWWZ

नई दिल्ली। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ( Good Newwz ) ने 13वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की हैं। अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ने बुधवार को करीब 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से ‘गुड न्यूज’ ने कुल 13 दिनों में 178 करोड़ रुपये के आस पास का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ने मंगलवार को करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं फिल्म ने रविवार को लगभग 13 करोड़ और सोमवार को 6 करोड़ के आस पास की कमाई की है। गुड न्यूज ( Good Newwz ) ने सलमान खान ( Salman Khan ) की फिल्म दबंग 3 ( Dabangg 3 ) को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

गुड न्यूज साल 2019 में अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है। अक्षय कुमार की फिल्म ने देश के साथ विदेशों में भी अच्छी कमाई की है। गुड न्यूज अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor ), दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) जैसी बड़ी स्टार कास्ट से सजी है।

https://twitter.com/hashtag/GoodNewwz?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक वेबसाइट के मुताबिक गुड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस जबरदस्त प्रदर्शन किया है। गुड न्यूज सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की 16 वीं फिल्म बन चुकी है। गुड न्यूज ( Good Newwz ) ने नए साल के मौके पर ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। जबकि साल 2019 में गुड न्यूज अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है।

गुड न्यूज ( Good Newwz ) में अक्षय कुमार ( Akshay Kuamr ) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से अदा किया है वहीं उनकी सह अभिनेत्री करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) ने भी शानदार अभिनय किया है। इसके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) के काम को भी फैंस ने खूब सराहा है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो