scriptहंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की प्री-वेडिंग की शुरुआत, देखें तस्वीरें | Hansika Motwani and Sohael Kathuriya pre-wedding celebration | Patrika News

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की प्री-वेडिंग की शुरुआत, देखें तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 05:55:32 pm

Hansika Motwani-Sohael Kathuriya pre-wedding celebration : हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी से पहले हुआ एक खास सेलिब्रेशन। इसमें होने वाली दुल्हन लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं, तो वहीं दूल्हा भी नहीं किसी से कम। हंसिका मोटवानी और सोहेल की शादी से पहले यह कौन सा सेलिब्रेसन है ये जानने के लिए फैंस भी है बेकरार।

hansikamotwani_main.jpg

Hansika Motwani-Sohael Kathuriya

Hansika Motwani-Sohael Kathuriya pre-wedding celebration : हंसिका मोटवानी ने इस खास मौके पर पहनी लाल साड़ी और उसके साथ पहना स्टेटमेंट चोकर सेट, मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टिक्का में दिखीं बला की खूबसूरत। हंसिकी की खुली जुल्फें, हैवी आईशैडो मेकअप में सभी उन्हें देखते रह गए तो वही अपनी दुल्हन की खूबसूरती को देखकर दूल्हे का भी हाल दिखा बेहाल। फैंस भी एक्साइटेड है इस बारें में जानने के लिए आखिर ये कौन सा सेलिब्रेशन है जो शादी के इतने पहले हो चुका है।
Hansika Motwani-Sohael Kathuriya pre-wedding celebration : हंसिका मोटवानी बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी 4 दिसंबर को जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में होगी। आने वाली शादी का जश्न हाल ही में माता की चौकी के साथ शुरू हुआ।

इसके तुरंत बाद, हंसिका ने सोशल मीडिया पर अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों के रूप में ट्रेंड करना शुरू कर दिया। समारोह के लिए, होने वाली दुल्हन और उनके मंगेतर सोहेल कथूरिया ने समारोह के लिए मैचिंग लाल पोशाक पहनी थी।
hansikamotwani.jpg
माता की चौकी पर कैसा था हंसिका का लुक – होने वाली दुल्हन हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Sohael Kathuriya wedding date) लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिसे उन्होंने एक स्टेटमेंट चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टिक्का के साथ कैरी किया। (Hansika Motwani-Sohael Kathuriya) हंसिका के चेहरे पर दुल्हन की चमक उनके लुक्स पर चार चांद लगा रही थी। तो वहीं दूसरी ओर, दूल्हे साहब सोहेल ने इवेंट में हैवी मिरर वर्क वाली लाल शेरवानी में दमकते दिखे। आप भी देखिए प्री-वेडिंग सेरेमनी की कुछ इनसाइड तस्वीरें।

सोहेल ने कैसे किया था हंसिका को प्रपोज : सोहेल कथूरिया ने एफिल टावर के सामने घुटनों के बल बैठकर मोटवानी को अंगूठी पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया था। हंसिका ने इस पोस्ट को अपने इंस्टा पोस्ट पर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘अभी और हमेशा (ब्लैक हार्ट इमोजी)’ उनके इस पोस्ट पर सोहेल ने भी कमेंट किया, ‘आई लव यू माय लाइफ (रेड हार्ट इमोजी) #NowAndForever।’ (Hansika Motwani and Sohael Kathuriya)
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1595390250297470976?ref_src=twsrc%5Etfw
कैसा हो रह इवेंट : जिस तरह से हंसिका (Hansika Motwani)और सोहेल (Sohael Kathuriya) के रिश्ते की शुरुआत हुई उससे तो यही जाहिर हो रहा है कि उनका हर एक इवेंट काफी शानदार होने वाला है। हंसिका का विवाह समारोह विंटेज के स्पर्श के साथ शाही होगा, क्योंकि जगह 450 साल पुराना किला और महल जो है। हंसिका की शादी जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में होगी। भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग निश्चित रूप से एक्ट्रेस और उनके होने वाले पति के लिए जीवन भर की यादें बनाएगी। (Hansika Motwani-Sohael Kathuriya)

कैसी चल रही है शादी की तैयारियां : उनके इस खास दिन की तैयारियां की जा रही हैं और वेन्यू तैयार किया जा रहा है।सूत्रों की माने तो दिसंबर में हंसिका की शादी की मेजबानी के लिए कमरे तैयार किए जा रहे हैं और महल में काम किया जा रहा है। सांस्कृतिक रूप से समृद्ध इस शहर में मेहमानों के वैलकम से काफी पहले तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

Suryakumar Yadav : आखिर किस चीज के शौकीन हैं सूर्यकुमार यादव

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1595389798474485760?ref_src=twsrc%5Etfw
हंसिका मोटवानी ने शाका लाका बूम बूम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और सोन परी जैसे टीवी सीरियल्स में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह ऋतिक रोशन की हिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ का भी हिस्सा थीं। बॉलीवुड में उन्होंने आप का सुरूर, मनी है तो हनी है जैसी फिल्में की हैं। उनकी 50वीं फिल्म प्रोजेक्ट महा इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। इसके बाद, वह तमिल फिल्म राउडी बेबी में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी ने बारिश में किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो