Happy Birthday Anil Kapoor: श्रीदेवी के पैर इसलिए छूते थे कि उनका कुछ टैलेंट मिल जाए

By: पवन राणा
| Published: 24 Dec 2020, 01:29 AM IST
Happy Birthday Anil Kapoor: श्रीदेवी के पैर इसलिए छूते थे कि उनका कुछ टैलेंट मिल जाए
Happy Birthday Anil Kapoor: श्रीदेवी के पैर इसलिए छूते थे कि उनका कुछ टैलेंट मिल जाए

  • अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) मना रहे अपना जन्मदिन
  • एक दिन पहले पिता की जयंती पर लिखा था इमोशनल नोट
  • श्रीदेवी के पैर छुकर उनका कुछ टैलेंट लेने की रखते थे इच्छा

मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) और एक्ट्रेस श्रीदेवी ( Sridevi ) ने एकसाथ कई फिल्में की हैं। दोनों के फिल्मों से जुड़े कई किस्से हैं। हालांकि अनिल ने श्रीदेवी के निधन के बाद एक ऐसी बात फैंस से शेयर की जो कम ही लोग जानते होंगे। एक्ट्रेस रिश्ते में उनकी भाभी लगती थीं। आइए 24 दिसंबर को उनके बर्थडे पर जानते हैं इस जोरदार किस्से के बारे में:

यह भी पढ़ें : स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

'आप मेरे पैर क्यों छूते रहते हैं?'

श्रीदेवी की 57वीं बरसी पर अनिल ने बताया कि जब भी वह श्रीदेवी से मिलते थे तो उनके पैर छूते थे। तब श्रीदेवी कहा करती थीं कि अनिल जी, ये आप क्या कर रहे हैं, आप मेरे पैर क्यों छूते रहते हैं? इस पर अनिल कहा करते थे कि जब भी मैं आपके पैरों में झुकता हूं, मुझे ऐसा लगता है कि आपका कुछ टैलेंट मुझे मिल जाए। और ऐसा वह दिल से करते थे।

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद सपना चौधरी ने अब पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

'भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन स्टार'

अनिल ने बताया कि उनकी भाभी इस इंडस्ट्री की सबसे बड़ी सुपरस्टार थीं। वह तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम इंडस्ट्री में नंबर वन थींं। आखिरकार वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन स्टार बन गईं। बता दें कि अनिल और श्रीदेवी ने साथ में कई सफल फिल्में कीं। इनमें मिस्टर इंडिया, जुदाई, लाडला, लम्हे जैसे नाम शामिल हैं।

पिता के नाम लिखा इमोशनल नोट
अनिल कपूर ने अपने दिवंगत पिता निर्माता सुरिंदर कपूर ( Surinder Kapoor ) की बुधवार को जयंती पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। अपने पिता को याद करते हुए अभिनेता ने लिखा, 'मैं सोचता हूं कि मेरे पापा मेरे अंदर ही हैं। वो सीख जो उन्होंने दी, वो प्यार जो उन्होंने हम पर लुटाया पर सबसे अहम ये नैतिक मूल्य- निष्ठा, ईमानदारी, विनम्रता और सहानुभूति।'

 

'एके वर्सेज एके' में आएंगे नजर
जल्द ही अनिल अपकमिंग मूवी ''एके वर्सेज एके' में नजर आएंगे। यहां अनिल कपूर और अनुराग कश्यप अपने-अपने मूल स्टार और फिल्मकार के किरदार में हैं। अनुराग कश्यप फिल्म में अनिल कपूर की बेटी का अपहरण कर लेते हैं। इसके बाद अनिल कपूर जो दौड़भाग करते हैं, उसे अनुराग छिपे हुए कैमरों से शूट करते रहते हैं, ताकि वे दुनिया को एक बड़े स्टार के असली एक्शन वाली फिल्म दिखा सकें।

Sridevi