Sushant Singh Rajput: स्वर्ग के दरवाजे पर भगवान से क्या सुनना चाहते हैं? Sushant , वायरल हुआ वीडियो

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 01 Jul 2020, 01:33 PM IST
Sushant Singh Rajput: स्वर्ग के दरवाजे पर भगवान से क्या सुनना चाहते हैं? Sushant , वायरल हुआ वीडियो
suicide case sushant singh

  • सुशांत सिंह राजपूत(suicide case sushant singh) ने 14 जून को की थी आत्महत्या
  • उनकी मौत के बाद बॉलीवुड में छिड़ी जंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह(Sushant Singh Rajput suicide) की मौत के बाद से लोग सदमे में है और अपने चहेते एक्टर की मौत के कारणों का पता लगाने चाहते हैं। इसके अलावा उनकी (suicide case sushant singh) मौत को लेकर भी कई तरह के सवाल लोगों के मन में उठ रहे है कुछ लोग इनकी मौत को हत्या का रूप भी दे रहे है या फिर किसी साजिश के तहत उनकी मौत का होना बताया जा रहा है हांलाकि मुबंई पुलिस काफी बारीकी से सुशांत सिह की मौत को लेकर जांच करने में जुटी हुई है। फैंस उनके पुराने वीडियो, फोटो पोस्ट करके उन्हें याद कर रहे है इन दिनों सुशांत सिंह (sushant singh old interview)का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत अपनी जिंदगी से जुड़ी बाते बता रहे है वो भी मरने के बाद (sushant singh on heaven)स्वर्ग के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी अब चर्चा हो रही है और यह काफी इमोशनल कर देने वाला इंटरव्यू है।

वायरल हो रहे पुराने वीडियो में इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह(suicide case sushant singh) से सवाल पूछा गया था कि स्वर्ग के दरवाजे पर यदि आप जाते है तो भगवान के मुंह से क्या सुनना चाहते हैं? इस पर उन्होंने बहुत खूबसूरत जवाब दिया था। वो चाहते हैं कि ये एक सपना होना चाहिए। दरअसल, सुशांत से पूछा गया था, 'अगर स्वर्ग होता है तो इसके गेट पर पहुंचकर आप ईश्वर के मुंह से क्या सुनना चाहेंगे?' इस पर सुशांत ने जवाब किया कि वह चाहते हैं कि भगवान उनसे कहें, 'यह सब एक सपना था।'

सुशांत के द्वारा दिया गया जवाब यह बताता है कि वो अभी मरना नही चाहते थे इसलिए वो इस हकीकत को नही देखना चाहते थे। वो स्वर्ग में जाने को सपना बनाना चाहते हैं हालांकि, उन्होंने 14 जून को उनेहोनें इस बात को सच ही साबित कर दिया और अपने मुंबई स्थित घर पर कथित तौर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। अभी तक करीब 30 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

उनकी मौत के बाद से उठ रहे सवालों के चलते अब स्टार्स से लेकर राजनेता तक इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और उनका कहना है कि यह मर्डर भी हो सकता है ऐसे में सच सामने आना जरूरी है। वहीं, उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म को लेकर भी एक बहस छिड़ी हुई है। साथ ही अब सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, जो कि एक्टर को एक श्रद्धांजलि भी है।