scriptबीजेपी नेताओं के विरोध के बीच हेमा मालिनी ने किया छपाक का सपोर्ट, कहा- फिल्म का boycott करना सही नहीं | Hema Malini Praise Deepika Padukone Film Chhapaak | Patrika News
बॉलीवुड

बीजेपी नेताओं के विरोध के बीच हेमा मालिनी ने किया छपाक का सपोर्ट, कहा- फिल्म का boycott करना सही नहीं

हेमा मालिनी ने कहा कि हर कलाकार चाहता है कि उसकी फिल्मों को दर्शक देखें। इसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए। जो भी फिल्म को देखना चाहें देखें।

Jan 13, 2020 / 12:43 pm

Vivhav Shukla

hema_malini_praise_deepika_padukone_film_chhapaak.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से ज्यादा चर्चा उनकी फिल्म छपाक (Chhapaak) की हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले विवादों से घिर गई। जिसकी वजह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (jawaharlal nehru university) कैंपस में छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होना था। फिल्म का सबसे ज्यादा विरोध BJP ने किया।अब इसी पार्टी की नेता और अभिनेत्री हेमा मालिनी (hema malini) ने फिल्म को लेकर अपनी राय बताई है। हेमा ने कहा कि कोई फिल्म कलाकार बड़ी मेहनत से बनाता है। वह चाहता है उसकी फिल्मों को दर्शक देखें। इसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए।

ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर एक्ट्रेस के साथ करता था गंदी हरकतें,12 साल की उम्र हुआ था शोषण

दरअसल, हेमा मालिनी (hema malini) इंडियन बुलियन ज्वैलर्स एसोसिएशन का कॉफी विथ हेमा कार्यक्रम में पहुंची थी। यहां उन्होंने फिल्म छपाक के बारे में खुल कर बात की। उन्होंने कहा- हर कलाकार चाहता है कि उसकी फिल्मों को दर्शक देखें। इसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए। जो भी फिल्म को देखना चाहें देखें।दीपिका ने फिल्म में बहुत की कठिन रोल किया है। हेमा ने आगे कहा कि जेएनयू जाना उनका अपना फैसला था, ये सवाल उनसे ही करिए। मैं इस पर कुछ भी नहीं बोल सकती हूं।लेकिन फिल्म का boycott करना सही नहीं है।

Chhapaak Box Office Collection Day 3: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने दिखाया दम, कमा डाले करोड़ों

बता दें कि फिल्म के रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। हालांकि दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया। दीपिका के जेएनयू जाने से लोग उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया था।इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था।जिसके चलते अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को फायदा मिल गया।

Home / Entertainment / Bollywood / बीजेपी नेताओं के विरोध के बीच हेमा मालिनी ने किया छपाक का सपोर्ट, कहा- फिल्म का boycott करना सही नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो