script हेमा मालिनी को घमंडी समझते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने कभी भाव नहीं दिया | hema-malini says she-never-gave-importance-to-rajesh-khanna | Patrika News

हेमा मालिनी को घमंडी समझते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने कभी भाव नहीं दिया

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2021 06:55:00 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

राजेश खन्ना को सेट पर लेट आने की आदत थी। वह हमेशा शूट पर कई घंटों की देरी से आते थे। जिससे उनके को-स्टार्स परेशान रहते थे। मुमताज हों या शर्मिला टेगौर या फिर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी सभी उनकी इस आदत से चिड़ते थे।

 

hema_malini.jpg
Hema Malini Rajesh Khanna
नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना भले ही इस दुनिया में नहीं हो लेकिन उनसे जुड़े किस्से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। 80 के दशक में राजेश खन्ना का चार्म ही अलग था। उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होती थी। लगातार १५ हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड भी उन्हीं के नाम दर्ज है, जिसे आजतक कोई नहीं तोड़ पाया। आज तक राजेश खन्ना जैसा स्टारडम किसी हीरो को नसीब नहीं हो पाया है। लड़कियां उनपर अपनी जान छिड़कती थीं। हालांकि, ज्यादातर एक्ट्रेसेस राजेश खन्ना के नखरों से परेशान रहती थीं, जिसमें हेमा मालिनी का नाम भी शामिल है।
दरअसल, राजेश खन्ना को सेट पर लेट आने की आदत थी। वह हमेशा शूट पर कई घंटों की देरी से आते थे। जिससे उनके को-स्टार्स परेशान रहते थे। मुमताज हों या शर्मिला टेगौर या फिर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी सभी उनकी इस आदत से चिड़ते थे।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

hema_malini_1.jpgएक बार हेमा मालिनी ने राजेश खन्ना को लेकर कहा था कि जब कभी राजेश खन्ना सेट पर लेट आते थे तो यूनिट के लोग उनके आगे-पीछे घूमते थे। किसी की हिम्मत नहीं होती थी कि वह उन्हें लेट आने के लिए कुछ कह सकें। हेमा ने बताया कि वह राजेश खन्ना से ज्यादा बात नहीं करती थीं। वहीं, काका को भी लगता था कि हेमा मालिनी घमंडी हैं।
यह भी पढ़ें

जब कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो में सबके सामने की थी करण जौहर की इंसल्ट, वायरल हुआ वीडियो

हेमा मालिनी ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में कहा था कि राजेश खन्ना फिल्म अंदाज के सेट पर लेट आते थे। कई बार तो पूरी यूनिट को आठ से दस घंटे का इंतजार करना पड़ता था। लेकिन कोई उन्हें कुछ कह नहीं पाता था। इंटरव्यू में हेमा ने कहा, ‘भले ही उनके चार्म की वजह से लड़कियां उन पर जान छिड़कती थीं। लेकिन मैंने उन्हें कभी भी एक को-स्टार से ज्यादा नहीं समझा। इस नाते उन्हें कभी ज्यादा भाव नहीं दिया। मैं उनकी देर से आने वाली आदत से खफा होती थी। शायद इसी वजह से राजेश खन्ना मुझे घमंडी भी समझते थे। लेकिन असल में वो खुद में ही खोए रहते थे।’ बता दें कि हेमा मालिनी और राजेश खन्ना की जोड़ी बड़े पर्दे पर हिट थी। दोनों ने साथ में तेरह फिल्मों में काम किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो