डेब्यू फिल्म हैक्ड को लेकर बोलीं Hina Khan, कहा- लोगों ने इसे थियेटर्स में नहीं देखा क्योंकि मैं बड़े स्टार की बेटी नहीं हूं

By: Neha Gupta
| Published: 16 Sep 2020, 10:20 AM IST
डेब्यू फिल्म हैक्ड को लेकर बोलीं Hina Khan, कहा- लोगों ने इसे थियेटर्स में नहीं देखा क्योंकि मैं बड़े स्टार की बेटी नहीं हूं
Hina Khan on her debut film Hacked audience response

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने इसी साल फिल्म हैक्ड (Hacked) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन उनकी फिल्म को दर्शकों ने थियेटर में प्यार नहीं दिया। हाल ही में उन्होंने इस बारे में अपने विचार साझा किए हैं।

नई दिल्ली | टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) जिन्होंने इसी साल विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म हैक्ड (Hacked) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वो दर्शकों के थियेटर में उनकी फिल्म ना देखें जाने पर थोड़ी अपसेट हैं। हाल ही में हिना ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बताया कि थियेटर में उनकी फिल्म को ऑडियंस का प्यार नहीं मिला लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (Streaming platform) पर दर्शकों को इसे खूब प्यार दिया है। हिना ने कहा कि करीना कपूर खान ने नेपोटिज्म को लेकर जो भी कहा वो सही है कि जब ऑडियंस ही हमारी फिल्म नहीं देखेगी तो क्या किया जा सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि फिल्म में किसी बड़े स्टार की बेटी नहीं थी।

हिना खान अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। आउटसाइडर्स और नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर वो हमेशा ही खुलकर बात करती रही हैं। इस बार हिना खान ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के स्टेटमेंट पर सहमति जताई है। उन्होंने कहा कि अगर करीना के स्टेटमेंट से मैं सहमत हूं वो ऑडियंस ही है जो डिसाइड करती है कि उन्हें क्या देखना है। फिर चाहे वो स्टारकिड्स (Starkids) की फिल्म हो या फिर किसी न्यूकमर और आउटसाइडर की। हम सभी किसी भी फिल्म को थियेटर तक पहुंचाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं लेकिन अगर हमारे पास दर्शक ही नहीं हैं तो नेपोटिज्म को ब्लेम करने का कोई फायदा नहीं। लोगों ने मेरी डेब्यू फिल्म हैक्ड थियेटर्स में नहीं देखी क्योंकि उसमें किसी बड़े स्टार की बटी नहीं थी। जबकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैक्ड सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में शामिल है।

हिना ने आगे कहा कि मैं ऑडियंस से कहना चाहती हूं कि हमें काम करने का मौका दें। बॉलीवुड माफिया इनसाइडर-आउडसाइडर वाली डिबेट खत्म हो जाएगी अगर दर्शक हमें बराबर मौका देंगे। डिजिटल प्लेटफार्म(Digital Platform) के बारे में बात करते हुए हिना खान ने कहा कि मुझे लगता है कि भविष्य में इसका ही बोलबाला होने वाला है। मैं खुश हूं मुझे जैसे मौके मिल रहे हैं, मैंने जिस तरह के कैरेक्टर प्ले किए हैं।

Show More