scriptहोली 2019: 16 की उम्र में विद्या ने पी थी भांग, फिर जो हुआ जान चौंक उठेंगे आप! आलिया ने भी.. | Holi 2019: vidya balan and alia bhatt holi incidents | Patrika News

होली 2019: 16 की उम्र में विद्या ने पी थी भांग, फिर जो हुआ जान चौंक उठेंगे आप! आलिया ने भी..

locationमुंबईPublished: Mar 17, 2019 08:57:36 am

Submitted by:

Riya Jain

बॅालीवुड में भी इस फेस्टिवल को मजेदार अंदाज में मनाया जाता है।

16 की उम्र में विद्या ने पी थी भांग, फिर जो हुआ जान चौंक उठेंगे आप! आलिया ने भी..

16 की उम्र में विद्या ने पी थी भांग, फिर जो हुआ जान चौंक उठेंगे आप! आलिया ने भी..

होली का त्योहार देश में खूब धूम-धाम से मनाया जाता है। होली से कुछ दिन पहले ही इसकी तैयारियां शुरू हो जाती हैं। बॅालीवुड में भी इस फेस्टिवल को मजेदार अंदाज में मनाया जाता है। कई एक्ट्रेसेस हैं जो होली का बड़ी बेसब्री से इंतजार करती हैं।

holi-2019-vidya-balan-and-alia-bhatt-holi-incidents

बता दें एक्ट्रेस आलिया को होली खेलना बेहद पसंद है। उन्होंने बताया होली खेलने के साथ उन्हें उस दिन बनने वाले पकवान भी काफी पसंद हैं। खासतौर पर उन्हें मिनी समोसे खूब पसंद आते थे। हालांकि अब वह मिनी समोसे ज्यादा नहीं खा पाती हैं क्योंकि उनकी डाइट से यह मैच नहीं करता है।

 

vidya-balan-and-alia-bhatt-holi-incidents
इसके अलावा आलिया को मिठाई काफी पसंद हैं। साथ ही आलिया होली के दिन पानी बर्बाद करने पर यकीन नहीं रखती हैं। वो सिर्फ गुलाल से होली खेलना पसंद करती हैं।

vidya-balan-and-alia-bhatt-holi

इसके अलावा विद्या को होली के मौके पर इमरती खाना बहुत अच्छा लगता है। विद्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लोग ‘बुरा ना मानो होली है’ कहकर खराब क्वालिटी के रंग लगा देते हैं। इसलिए सभी को अपने बालों और स्किन का खास ख्याल रखना चाहिए। विद्या ने कहा कि होली खेलने से पहले वो अपने बालों में गरी का तेल लगा लेती हैं। इसके अलावा विद्या ने बताया की उन्होंने 16 साल की उम्र में गलती से भांग पी ली थी। फिर अदाकारा होश खो बैठी थी और पूरे दिन नॉन-स्‍टॉप हंसती रहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो