scriptदुनियाभर में अपनी बोल्डनस की वजह से मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पहचाना हुआ मुश्किल | Hollywood Actress Kim Kardashian Shared Her Throwback Photo | Patrika News
बॉलीवुड

दुनियाभर में अपनी बोल्डनस की वजह से मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पहचाना हुआ मुश्किल

एक्ट्रेस किम कार्दशियन ( Kim Kardashian) ने शेयर की बचपन की तस्वीर
बहन ने कमेंट लिख शेयर किया बचपन का किस्सा

Apr 14, 2020 / 09:18 am

Shweta Dhobhal

किम कार्दशियन ने की बचपन की तस्वीर

किम कार्दशियन ने की बचपन की तस्वीर

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोनावायरस का संकट छाया है। महामारी को रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। फिलहाल,संक्रमण को ना बढ़ने देने के लिए विश्व के कई देशों में लॉकडाइन जारी है। सभी लोगों को सख्त हिदायत दी गई है। वे घर पर रहें और अपनी सुरक्षा करें। अब ऐसे में हॉलीवुड या बॉलीवुड सभी सेलेब्स भी लॉकडाउन का पालन कर रहें और घर में रह कर क्वांराटइन को एंजाय कर रहे हैं। इन दिनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं। कोई कुकिंग, घर की साफ-सफाई तो कोई अपनी चाइलहुड की तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ा हुआ है। इसी बीच टीवी स्टार किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) ने भी अपनी थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

7th grade coolness

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

दरअसल, किम की ये तस्वीर तब की है जब वो सांतवी कक्षा में पढ़ा करती थी। इस फोटो में किम कैजुएल्स कैरी किए हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वाइट शर्ट,ब्लैक कोट के साथ सिल्वर इयररिंग्स पहने हुए हैं। साथ ही एक सिंपल नेकपीम भी कैरी किया है। तस्वीर पर किम की बहन ने कमेंट करते हुए बचपन का एक किस्सा भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि जब किम छोटी थी उन्होंने ब्लीच क्रीम को हाथों पर और बालों लगा लिया था। जिससे उनके स्ट्रीक बन गए थे।

बता दें किम ने 26.5 अरब रुपये की मालकिन हैं। उन्होंने करीबन 1 मिलियन यूएम डॉलर को दान करने की घोषणा की थी। वो कोविड-19 से पीडित परिवारों की मदद के लिए यह रकम डोनेट कर रही हैं। इस वक्त दुनियाभर में कोरोना से पीड़ित मरीज़ो की संख्या बढ़ती ही जा रही है। दुनिया भर में अब तक कोरोना से ग्रस्त लोगों की संख्या 18 लाख के पार पहुंच गई हैं। वहीं 1 लाख 14 हज़ार मरीज़ों ने इस बीमारी से दम तोड़ दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / दुनियाभर में अपनी बोल्डनस की वजह से मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पहचाना हुआ मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो